चीन तालिबान करेंगे लेकिन हिंदू शब्द नहीं बोलेंगे, लाइव शो में कांग्रेस को लेकर बोले BJP प्रवक्ता

रागिनी नायक कहती हैं कि आप तो लुकिंग लंदन टॉकिंग टोक्यो वाली बात करते हैं। जो सवाल पूछा जा रहा है उसका जवाब दीजिए।

Bangladesh, Hindu in bangladesh
बांग्लादेश को लेकर हो रही डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस को लेकर कहा कि चीन तालिबान करेंगे लेकिन हिंदू शब्द नहीं बोलेंगे (फोटो सोर्स – ट्विटर)

न्यूज़ चैनल पर होने वाली डिबेट के बीच अक्सर ही पार्टी के प्रवक्ता दूसरे पार्टी के प्रवक्ता पर छींटाकशी करते नजर आते हैं। ऐसी ही एक डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और बीजेपी प्रवक्ता राजीव जेटली एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे।

न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम ‘भैयाजी कहिन’ में बांग्लादेश के मुद्दे पर चल रही डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, कांग्रेस के मुंह से चीन, पाकिस्तान निकलेगा। लेकिन हिंदू शब्द इनके मुंह से नहीं निकलेगा। इस पर रागिनी नायक ने कहा, मैंने कश्मीर में हो रहे हिंदू नरसंहार पर भी बात की है। लेकिन आपके कान में जो रुई फंसी हुई है उसके कारण आपको समझ में नहीं आएगा। अपना धर्म का चश्मा उतार कर देखिए इस देश में सभी धर्म प्रताड़ित हैं।

राजीव जेटली ने कहा, मैं इस डिबेट में सुनना चाहता था कि किसके मुंह से हिंदू शब्द निकलता है। उनकी बात पर रागिनी नायक ने कहा, ‘अगर मुसलमान प्रताड़ित होंगे तो उनकी बात करेंगे। किसी भी धर्म का कोई भी व्यक्ति प्रताड़ित होगा तो हम उसकी बात करेंगे। क्योंकि कांग्रेस सभी धर्मों की पार्टी है।’

बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि इनके पास सिर्फ कुतर्क हैं इसलिए किसी भी सवाल पर कुछ भी बोलने लगती हैं। उधर, रागिनी नायक कहती हैं कि आप तो लुकिंग लंदन टॉकिंग टोक्यो वाली बात करते हैं। जो सवाल पूछा जा रहा है उसका जवाब दीजिए।

गौरतलब है कि बांग्लादेश में नवरात्रों के दौरान कई हिंदुओं का घर जलाया गया और उनकी हत्या की गई। जिस पर बांग्लादेश ने कहा गया कि एक हिंदू द्वारा कुरान के अपमान को लेकर फैलाई गई अफवाह के बाद भड़की हिंसा में लोगों की मौत हुई। इस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगर हमले का सिलसिला नहीं रुका तो भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट