खुर्शीद की किताब पर हुई टीवी डिबेट में चले शब्दों के तीर, भाजपा-कांग्रेस के बीच तीखी तकरार

रागिनी नायक ने एंकर से कहा कि वो सुल्तानपुर में पुलिस कस्टडी में मारे गए राजेश कोरी और कासगंज में मारे गए अल्ताफ के विषय बात करना चाह रही थीं।

Ragini nayak photo, Ragini nayak congress
फटे बांस की तरह क्यों चीख रहे? लाइव डिबेट में अमिश देवगन से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता, देखें- आगे क्या हुआ (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की नई किताब पर राजनीतिक चर्चा गर्म होती जा रही है। इसी मुद्दे पर न्यूज़ 18 इंडिया के शो आर-पार में आयोजित एक बहस में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और एंकर एक-दूसरे से उलझ गए।

रागिनी नायक ने एंकर से कहा कि वो सुल्तानपुर में पुलिस कस्टडी में मारे गए राजेश कोरी और कासगंज में मारे गए अल्ताफ के विषय बात करना चाह रही थीं। लेकिन इस शो केवल धर्म पर बहस होती है। इस पर एंकर ने तल्ख अंदाज में उनसे सवाल पूछा कि कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से किसने भगाया था?

अमिश देवगन ने रागिनी से पूछा कि उनकी पार्टी के नेता ने हिंदुत्व की तुलना ISI और बोको हराम से क्यों की है। इस पर रागिनी नायक ने कहा, आप फटे हुए बांस की तरह क्यों चिल्ला रहे हैं। इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप की बौछार शुरू हो गई। डिबेट के इस वीडियो को रागिनी नायक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

भाजपा से नहीं चाहिए हिंदुत्व का सर्टिफिकेट, भीख में आजादी वाले बयान पर क्यों नहीं वापस लेते पद्मश्री- बोली कांग्रेस प्रवक्ता तो मिला यह जवाब

इस डिबेट पर अजय नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि, हां आपको कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि कांग्रेस हमेशा हिंदुओं को आतंकवादियों के साथ जोड़ती आई है। यह दुख की बात है कि इसे डिफेंड करने के लिए हिंदू ही आगे आ रहे हैं।

दीपक (@deeu125yadav) ने लिखा, दिल से बुरा लगता है कि अमिश देवगन के लिए ऐसे नाम का उपयोग कर रही हैं लेकिन किया भी क्या जा सकता है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट