ताज़ा खबर
 

चाहे कोरोना या सियासत मोदी जी से कुछ संभल नहीं रहा है – बोलीं कांग्रेस नेत्री, कहा- लगता है झोला उठाकर जाने का वक्त आ गया है

कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चाहे कोरोना या सियासत मोदी जी से कुछ संभल नहीं रहा है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि, 'लगता है कि झोला उठाकर चलने का वक्त आ गया है'।

June 24, 2021 9:34 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर हो रही एक डिबेट के दौरान एंकर के सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चाहे कोरोना या सियासत मोदी जी से कुछ संभल नहीं रहा है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि, ‘लगता है कि झोला उठाकर चलने का वक्त आ गया है’।

दरअसल आज तक न्यूज़ चैनल पर ‘दंगल’ कार्यक्रम के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की क्या स्थिति होगी इस पर सवाल पूछा। उनके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि, ‘ चित्रा जी, भारतीय जनता पार्टी की विडंबना यह हो गई है कि मोदी जी से न देश संभाल रहा है न दल’।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वो बोलीं कि भाजपा शासित प्रदेशों में मचा हुआ है सियासी दंगल, चारों तरफ फैल रही है सिर फुटव्वल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि चाय कोरोना या सियासत मोदी जी के काबू में अब कुछ आ नहीं रहा है। लगता है शायद अब झोला उठाकर चल देने का वक्त आ गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने उत्तर प्रदेश भाजपा में मचे सियासी घमासान पर कहा कि, ‘ पहले तो योगी और मोदी ही नहले पर दहला चल रहे हैं। शेर पर सवा शेर बनने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ डिप्टी सीएम की सीएम से नहीं बन रही है।

लाइव डिबेट का यह वीडियो रागिनी नायक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए @ssspanday50 कि ट्विटर अकाउंट से लिखा जाता है कि अब झोला उठाकर भागने का समय आने वाला है, देश की जनता इनके जुमलों से तंग आ चुकी है।

वहीं एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा कि, ‘ रागिनी जी पंजाब, राजस्थान के बारे में कुछ बोल सकती हो अपना घर संभल नही रहा चले दूसरे के घर झांकने, ये ताकना,झांकना बंद करो। कर सकती हो कुछ तो अपनी पार्टी के मजबूती के लिए सच बोलो’।

Next Stories
1 टीवी पर घड़ियाली आंसू बहा सकते हैं, तो रिकॉर्ड बनाने का तमाशा क्यों नहीं कर सकते- कांग्रेस की रागिनी नायक ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कसा तंज
2 परिवार और यादवों के बाहर भी एक दुनिया है- भोजपुरी सिंगर के साथ अखिलेश यादव ने पोस्ट की फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
3 भाजपा और संघ वाले ही कराते हैं दंगा- BJP के गौरव भाटिया का पुराना वीडियो वायरल, ट्रोल कर रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X