scorecardresearch

अरविंद केजरीवाल, बाबा रामदेव और अन्ना हजारे की यह पुरानी तस्वीर वायरल, कांग्रेस नेत्री बोलीं – तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा

रागिनी नायक (Ragini Nayak) द्वारा किए गए कमेंट पर आम सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।

Arvind Baba Ramdev Anna Hazare| Arvind Kejriwal troll|
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, योग गुरु बाबा रामदेव और समाज सेवक अन्ना हजारे (Photo Source – Social Media)

सोशल मीडिया पर आए दिन नेताओं के पुराने बयान और फोटोस वायरल होते रहते हैं। कभी पार्टी छोड़ देने पर लोग पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए तंज कसते हैं तो कभी साथ छोड़ चुके व्यक्तियों के साथ तस्वीरें शेयर कर लोग कई तरह की चर्चा करते नजर आते हैं। ऐसे में कभी आंदोलन में साथ रहे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, योग गुरु बाबा रामदेव और समाजसेवी अन्ना हजारे की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में तीनों लोग एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। @_garrywalia नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीर के साथ लिखा गया कि जिसका कैप्शन सबसे मस्त होगा। उसको फॉलो। इस अकाउंट से शेयर की गई तस्वीर पर कांग्रेस नेत्री रागिनी नायक और कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कमेंट किया।

रागिनी नायक ने इस तस्वीर पर लिखा कि तीन तिगड़ा, काम बिगड़ा वहीं अलका लांबा ने ठग लिखा। इन नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। सुधा भरद्वाज नाम की एक ट्विटर यूजर लिखती हैं कि तीन बेचारे। रहमान खान नाम के एक यूजर ने लिखा – फ्री बिजली, 40 रुपए में पेट्रोल और भ्रष्टाचार के खिलाफ कानून बनवाने वाले एक ही फ्रेम में हैं।

भारती नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि बाबा रामदेव अरविंद केजरीवाल को समझा रहे होंगे कि जमकर उल्लू बनाना, बाकी हिंदू मुस्लिम करने वाले अलग लोग हैं, सेकुलर संभालना है तुम्हें। सतीश कुमार नाम के यूज़र ने रागिनी नायक के रिप्लाई पर तंज कसते हुए लिखा, ‘काम तो कांग्रेस वालों का राहुल गांधी ने बिगाड़ रखा है, जरा उन पर भी दो लाइन बोल दीजिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने रागिनी नायक पर चुटकी लेते हुए लिखा कि मैडम अपना काम कीजिए, कैप्शन बनाने से सरकार नहीं बनती।

जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीर उस समय की है जब जनलोकपाल बिल की मांग को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने 2011 में अनशन शुरू किया था। बाद में सरकार ने जनलोकपाल के लिए कमेटी बनाने का ऐलान किया था। जिसके बाद अन्ना हजारे ने 4 दिन से चल रहा अपना अनशन तोड़ दिया था। इस आंदोलन में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, कुमार विश्वास और योगेंद्र यादव जैसे कई लोगों ने अन्ना का समर्थन किया था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.