बीजेपी के कामों के कारण जनता कर देगी उन्हें बाहर- लाइव शो में बोलीं रागिनी नायक, कहा – योगी आदित्यनाथ के नाक के नीचे होते हैं घोटाले

उन्होंने नीति आयोग के एक आंकड़े की बात करते हुए कहा कि सेकेंडरी एजुकेशन क्वालिटी इंडेक्स में केरल नंबर एक पर है।

Uttar Pradesh, Yogi
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स – पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर एक नई यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने अलीगढ़ पहुंचे थे। अपने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यूपी में वैक्सीनेशन रिकॉर्ड तेजी से हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे आजादी के आंदोलन में ऐसे कितने ही महान व्यक्तित्वों ने अपना सब कुछ खपा दिया लेकिन यह देश का दुर्भाग्य रहा कि आजादी के बाद ऐसे राष्ट्र नायक और राष्ट्र नायिकाओं की तपस्या से देश की अगली पीढ़ी को परिचित नहीं कराया गया। पीएम मोदी के इसी कार्यक्रम पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने अपनी बात की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं तो कब से कह रही हूं कि, ‘तू इधर-उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला क्यों लुटा.. और जमीन तलाशी जाती है 5 साल.. जिसमें हम लगे रहे’। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रागिनी नायक ने कहा कि इसका नतीजा हमें चुनाव में मिलेगा और इसका नतीजा भारतीय जनता पार्टी को भी मिलेगा। जब जनता इनपर जमायेगी लात और निकालेगी बाहर।

उन्होंने नीति आयोग के एक आंकड़े की बात करते हुए कहा कि सेकेंडरी एजुकेशन क्वालिटी इंडेक्स में केरल नंबर एक पर है… और राजस्थान नंबर दो पर है.. उत्तर प्रदेश जबकि सबसे निचले पायदान पर है। ये घोटाले – घोटाले की बात करते हैं। अभी उत्तर प्रदेश में 30 हजार करोड़ का सिंचाई घोटाला योगी आदित्यनाथ जी के नाक के नीचे हुआ। उस पर इनके पास कोई जवाब नहीं है।

रागिनी नायक की इस डिबेट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि काफिले में ही चोर था। @DrSkkaushik ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि काफिला राहुल गांधी और सोनिया गांधी के चमचागिरी करने के कारण लुटा। जो बचा है टूट टूट कर बिखर जाएगा। एक टि्वटर हैंडल से हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया गया कि चुनाव के बाद कहती फिरती हैं कि हमें आत्ममंथन की जरूरत है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रागिनी गंदा राग मत अलापो – बोले BJP के गौरव भाटिया, कांग्रेस प्रवक्ता का पलटवार- कुछ काम की बात करो पोपटTV Deabte, BJP vs Congress
अपडेट
X