ताज़ा खबर
 

जहां किसान आंदोलन कर रहे वहीं बीजेपी को रैली क्यों निकालनी है – न्यूज एंकर पर भड़कीं कांग्रेस की रागिनी नायक

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानून के विरोध में किसान नेता 7 महीने से देशभर में आंदोलन कर रहे हैं। इसी दौरान दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई।

July 1, 2021 1:02 PM
जहां किसान बैठे हैं वहीं BJP को रैली क्यों निकालनी है – न्यूज एंकर पर भड़कीं रागिनी नायक (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानून के विरोध में किसान नेता 7 महीने से देशभर में आंदोलन कर रहे हैं। इसी दौरान दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी। शो के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की रागिनी नायक ने कहा कि जिस जगह किसान आंदोलन कर रहे हैं वहीं से बीजेपी को रैली निकालने की क्या जरूरत है। डिबेट की टैग लाइन पर नाराज़गी जताते हुए वह एंकर पर भड़क गई।

दरअसल यह डिबेट इंडिया टीवी न्यूज़ चैनल पर हो रही थी। इस दौरान रागिनी नायक ने किसान के धरना प्रदर्शन के विषय पर बोलते हुए कहा कि किसान काले झंडे दिखा रहे हैं जो डंडे पर लगे हुए हैं। उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी झंडे पर डंडा दिखा रहे हैं लेकिन आपकी जो नीचे टाइम लाइन चल रही है वह चल रही है कि किसानों के हाथ में डंडा है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रागिनी नायक ने कहा कि अगर दो समुदाय एक दूसरे को झंडे दिखा रहे हैं, डंडे दोनों के हाथ में है। कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि जहां किसान बैठे हुए हैं शांतिपूर्ण धरना दे रहे हैं, वहीं इन्हें भारतीय जनता पार्टी की रैली निकालनी है।

उनके इस जवाब पर शो के एंकर पंकज ने रागिनी नायक से सवाल पूछा कि, ‘ रागिनी जी आप हमेशा यह बात कहती हैं कि आप किसानों की हितैषी है, तो बताइए समाधान क्या है’? इस सवाल का जवाब देते हुए रागिनी नायक ने कहा कि इस समस्या का समाधान तो मोदी सरकार को निकालना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि किसान हमारे देश का हिस्सा है, किसान आतंकवादी नहीं है। किसान इस देश के पेट को भरने का काम करते हैं, उनकी मांग को आप को सुनना पड़ेगा। इतनी आपत्ति के दौर में किसान अपनी खुशी से धरने पर नहीं बैठे हैं।

Next Stories
1 दिल पे पत्थर रख के लिखा है – योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को किया बर्थडे विश, लोग लेने लगे मजे
2 जहर उगलने वालों को भला और क्या दिखेगा- सिद्धू और प्रियंका गांधी की फोटो पर कमेंट के लिए बीजेपी नेता से भिड़ी रागिनी नायक
3 हिंसा की राजनीति संघ और भाजपा के खून में है – बोलीं अलका लांबा, लाइव डिबेट में भाजपा प्रवक्ता से हुई तीखी बहस
ये पढ़ा क्या?
X