योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर वाली कार्रवाई लोगों को आ रही है पसंद – बोले राजा भैया, कहा – ठोक देने वाली नीति सही नहीं

प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र से विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराध कम हुआ है।

UP News, Raja Bhaiya Photo
योगी की बुलडोजर वाली कार्रवाई लोगों को आ रही है पसंद – बोले राजा भैया (फोटो सोर्स – पीटीआई)

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने एक इंटरव्यू के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर वाली कार्रवाई पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि जनता इसको पसंद कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी द्वारा ‘ठोक दो’ की नीति बनाना ठीक नहीं है।

इंडिया टीवी के एक कार्यक्रम में पहुंचे रघुराज प्रताप सिंह से एंकर ने पूछा कि योगी आदित्यनाथ का एक पंच लाइन है कि यह बुलडोजर की सरकार है। दबंगई करने वालों को चलने नहीं देंगे ऐसा योगी सरकार द्वारा कहा जाता है? क्या आपको लगता है कि ऐसी सरकार रही तो जो नेता अपने रॉबिनहुड छवि के आधार पर चुने जाते रहे हैं उनके लिए मुश्किल हो जाएगी?

इस पर राजा भैया ने कहा, अगर आप बुलडोजर की बात कर रहे हैं तो यह आम जनता में पसंद किया जा रहा है। यह भी देखने को मिला है। इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आती है लेकिन ज्यादातर लोग इस काम से खुश हैं, लोगों का मानना है कि यह सरकार अपराधियों के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही हैं। उन्होंने कहा, हम बीजेपी के सदस्य नहीं है तो कौन बेहतर इस पर निर्णय दे। बीजेपी का कोई वरिष्ठ नेता होगा तो वही आपको इस पर जवाब दे पाएगा।

जब उनसे पूछा गया कि क्या इस सरकार में अपराध कम हुआ है तो इसको लेकर उन्होंने कहा कि काफी हद तक कम हुआ है। एंकर ने अखिलेश यादव की सरकार के विषय में कहा कि उनके समय में कहा जाता था जंगलराज है, इस पर आप क्या कहना चाहेंगे? राजा भैया ने इस सवाल के जवाब में कहा, कोई भी मुख्यमंत्री हो वह नहीं चाहेगा कि उसके कार्यकाल में दंगे हो। किसी भी प्रकरण से निपटने का तरीका अलग हो सकता है और जो सरकार होती है वह चर्चा में रहती है।

एंकर ने योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि उनका एक शब्द ‘हम ठोक देंगे’ जो काफ़ी चर्चा में रहा? इस पर हम आपकी टिप्पणी चाहेंगे? राजा भैया ने सीएम योगी के इस शब्द पर कहा कि हमने ऐसा कोई बयान नहीं सुना जिसमें उन्होंने कहा हो कि हम ठोक देंगे। इस जवाब पर पूछा गया कि अगर ऐसा कहा गया तो क्या ठीक है? राजा भैया ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, हमें नहीं लगता कि उन्होंने ऐसा कहा होगा। इस तरह की बात ठीक भी नहीं है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट