scorecardresearch

कांग्रेस खत्म है, केजरीवाल विकल्प है- राजस्थान में चल रहे विवाद पर राघव चड्ढा ने किया ट्वीट तो मिला ऐसा जवाब 

नए मुख्यमंत्री के ऐलान को लेकर राजस्थान कांग्रेस में घमासान मच गया है इसपर विपक्ष के कई नेताओं ने चुटकी ली है!

कांग्रेस खत्म है, केजरीवाल विकल्प है- राजस्थान में चल रहे विवाद पर राघव चड्ढा ने किया ट्वीट तो मिला ऐसा जवाब 
आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा(फोटो सोर्स: PTI/ फाइल)

राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में घमासान देखने को मिल रहा है। कांग्रेस विधायक दो गुट में बंट गए हैं। एक गुट का कहना है कि अशोक गहलोत की जगह हमें सचिन पायलट मुख्यमंत्री के तौर पर मंजूर नहीं हैं। देर रात तक राजस्थान कांग्रेस में बवाल होता रहा, अंत में आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को दिल्ली तलब किया है। वहीं विपक्षी दल के नेता कांग्रेस में मचे घमासान पर चुटकी ले रहे हैं।

राघव चड्ढा ने किया ट्वीट

खबर है कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाये जाने के विरोध में 92 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इनका इस्तीफा अभी मंजूर नहीं किया गया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राजस्थान कांग्रेस में चल रही हलचल पर ट्वीट कर कटाक्ष किया है। राघव चड्ढा ने लिखा, “कांग्रेस खत्म है, केजरीवाल विकल्प है।” आप सांसद के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@AnilKum32178832 यूजर ने लिखा कि अगर कांग्रेस की जगह लेने के लिए आम आदमी पार्टी आतुर है तो फिर बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता। कांग्रेस विलुप्ति की कगार पर है और आम आदमी पार्टी का भी वही हाल होने वाला है। @Sandeepkumark0 यूजर ने लिखा कि क्या AAP सिर्फ कांग्रेस खत्म करने का काम कर रही है? AAP का उद्देश्य कांग्रेस मुक्त भारत बनाने वालों के सपनों को पूरा करना है? BJP शासित राज्यो में क्यों नहीं AAP का जादू चल पा रहा है? क्या AAP और BJP दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों का उद्देश्य कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है?

@SherESharma यूजर ने लिखा कि भाजपा और आम आदमी पार्टी दोनों कांग्रेस खत्म करने की बात करते हैं, दरअसल RSS की A टीम और B टीम के रास्ते जरूर अलग हैं पर मंजिल एक ही है। @princek16428789 यूजर ने राघव चड्ढा के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि हां सही बोल रहे हो, कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को हटा कर आप को सरकार बनाने में मदद की और वही सपना अब राजस्थान में देख रहे हो लेकिन सब के गुरु महाराज बीजेपी को मत भूल जाना!

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सीएम अशोक गहलोत को नामांकन करना था। ऐसे में राजस्थान में अगले मुख्यमंत्री के नाम पर मंथन करने के लिए 25 सितंबर को शाम 7 बजे विधायकों की मीटिंग बुलाई गई थी। राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन और बतौर पर्यवेक्षक सीनियर कांग्रेस लीडर मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर पहुंच चुके थे। बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट भी सीएम आवास पर पहुंचे थे लेकिन गहलोत गुट के विधायक बैठक में नहीं पहुंचे। लिहाजा बैठक टाल दी गई। गहलोत गुट के विधायकों का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव हो जाने के बाद विधायक दल की बैठक आयोजित की जाएगी!

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 10:52:32 am
अपडेट