scorecardresearch

Gujarat Election: गुजरात में बोले AAP नेता राघव चड्ढा- केजरीवाल का जन्म भ्रष्टाचार मिटाने के लिए हुआ है, लोग करने लगे ट्रोल

Gujarat Assembly Election: गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए केजरीवाल का जन्म हुआ।

Gujarat Election: गुजरात में बोले AAP नेता राघव चड्ढा- केजरीवाल का जन्म भ्रष्टाचार मिटाने के लिए हुआ है, लोग करने लगे ट्रोल
आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा(फोटो सोर्स: PTI/ फाइल)

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में राजनीति अपने चरम पर है। लगातार हो रही जनसभाओं में जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। दावे और वादे किये जा रहे हैं। आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) भी गुजरात में आम आदमी पार्टी के लिए सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आज ये भाजपा वाले कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार लाओ। 2014 से गुजरात में डबल इंजन की सरकार है और इसका महंगाई इतनी ज्यादा है कि लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है।

क्या बोले राघव चड्ढा?

राघव चड्ढा ने ने सभा को संबोधित करते हुए फिल्म शोले (Film Sholay) का डायलोग दोहराया। राघव चड्ढा ने कहा कि एक डायलोग है न कि सो जा, बेटा वरना गब्बर आ जायेगा। आज जब कोई भ्रष्टाचारी रोता है तो मां कहती है कि बेटा सो जा वरना केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आ जायेगा। सोशल मीडिया पर लोग केजरीवाल के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

आर्यन गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि दूसरों पर मात्र आरोप लगाकर इस्तीफा मांगते थे, खुद पर आरोप लगे , वीडियो सामने आने पर कुतर्क दे रहें हैं। पार्टी के नेता ही टिकट बेचने का आरोप लगा रहे हैं। क्या मजबूरी है कि जैन को मंत्रिमंडल से हटा नहीं रहे, उसके ऊपर से स्पेशल सुविधाएं दी जा रही हैं। @iamrahulwagh यूजर ने लिखा कि इनकी भाषा भाजपाइयों जैसी हुबहू है। झूठ और गलत जानकारियां फैलाकर AAP पार्टी जनता को खूब टोपी पहनाने का काम कर रही है।

@owais_mohmmad यूजर ने लिखा कि कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए बीजेपी+आप का गुप्त गठबंधन है, गुजरात की जनता जागरूक है वो इनकी हकीकत जानती है। @mukhiyajee007 यूजर ने लिखा कि जब कोई भ्रष्ट नेता जेल जाता है तो वहां का जेलर कहता है कि सो जाइए नेताजी, साहब आपके लिए मालिश वाला भेज रहे हैं। @AG_knocks यूजर ने लिखा कि भ्रष्टाचारी अपनी मां की बात मान के सो जाता है और फिर सुबह उठ कर सिसोदिया से शराब की सारी डीलिंग कर लेता है। स्वाति दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा कि सत्येंद्र जैन ने क्या बिगाड़ा है तुम लोगों का, उसका नाम क्यों नहीं लेते?

बता दें कि गुजरात विधानसभा (Gujarat Election) में प्रचार करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता दावा कर रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) से लोग त्रस्त हो गए हैं। बीजेपी की सरकार जाने वाली है। गुजरात में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। रोड शो और नुक्कड़ सभा, जनसभा कर आप नेता राघव चड्ढा वोट मांगते नजर आये। हालांकि भ्रष्टाचार पर दिए गए बयान पर लोगों ने राघव चड्ढा को सोशल मीडिया पर सत्येन्द्र जैन (Satyendra Jain) को लेकर ट्रोल कर दिया।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 05:23:09 pm
अपडेट