scorecardresearch

लाइव शो में काला कपड़े पहने पीएम मोदी की फोटो दिखाने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता, शहजाद पूनावाला ने यूं किया पलटवार

बिहार के विषय पर हो रही चर्चा के दौरान राधिका खेड़ा ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया तो बीजेपी प्रवक्ता भड़क गए।

लाइव शो में काला कपड़े पहने पीएम मोदी की फोटो दिखाने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता, शहजाद पूनावाला ने यूं किया पलटवार
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: screengrab/@narendramodi)

कांग्रेस द्वारा 5 अगस्त को काला कपड़ा पहनकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग काले कपड़े पहनकर काला जादू फैलाना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि काला कपड़ा पहनने से उनकी निराशा खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। पीएम मोदी के इसी बयान पर हो रही चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा काला कपड़ा पहने पीएम मोदी की एक तस्वीर दिखाने लगीं। जिस पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया।

राधिका खेड़ा ने दिखाई तस्वीर

‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के शो ‘देश नहीं झुकने देंगे’ पर एंकर अमन चोपड़ा ने कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा से पूछा कि आज भी आप काला कपड़ा पहनकर डिबेट में आई हैं, प्रधानमंत्री जी इसे काला जादू बता रहे हैं? इस सवाल पर राधिका खेड़ा अपना फोन उठाकर पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर दिखाने लगीं, जिसमें पीएम काला कपड़ा पहनकर गंगा स्नान कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भी एक तस्वीर दिखाइ। जिसमें वह भी काला कपड़ा पहन कर गंगा स्नान कर रही हैं।

स्मृति ईरानी पर किया कटाक्ष

स्मृति ईरानी की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि ये वो मंत्री हैं, जो महिलाओं के उत्पीड़न पर नहीं बोलती लेकिन संसद में जाकर माफी मांगो, माफी मांगो चिल्लाती रहती हैं। राधिका खेड़ा ने पीएम और स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा कि कौन सा काला जादू हो रहा था। यह बात तो प्रधानमंत्री जी ही बता सकते हैं, वह गंगा मैया में नहाते हुए कौन सा काला जादू कर रहे थे।

शहजाद पूनावाला ने यूं किया पलटवार

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राधिका खेड़ा पर पलटवार कर कहा कि जो लोग रोम भक्ति में लीन रहते हैं, उन्हें राम भक्ति का पता नहीं चलता है। रोम भक्ति की तुष्टीकरण में लीन रहने वाले लोगों को राम भक्ति के बारे में कैसे पता होगा। इसके साथ शहजाद पूनावाला ने कहा, ‘इनके लिए तिथियों का कोई मोल नहीं है, अगर ऐसा नहीं है तो 19 जून को महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर लेते। वो पूरे देश के लिए छोड़ो कांग्रेस के लिए भी काला दिन था।’

पीएम मोदी ने दिया था ऐसा बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पानीपत में इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करते हुए अपने संबोधन में कांग्रेस के काले कपड़ों में प्रदर्शन करने पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि था हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि, ‘ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं। अभी हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा।’

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट