scorecardresearch

यूपी : साल भर में धंस गई पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सड़क,लोग मोदी सरकार पर यूं कस रहे तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पिछले साल नवंबर में लखनऊ से बलिया तक बने पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे का उद्घाटन किया था।

यूपी : साल भर में धंस गई पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सड़क,लोग मोदी सरकार पर यूं कस रहे तंज
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (फोटो सोर्स – वायरल वीडियो/ @Mithileshdhar)

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे भारी बारिश की वजह से एक जगह गया। वहां पर करीब 15 फीट गड्ढा हो गया और एक वजह से गुजर रही कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ कांग्रेस ने भी नरेंद्र मोदी सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे की सड़क धंसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल नवंबर में लखनऊ से बलिया तक बने पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे का उद्घाटन किया था। साल भर बाद ही भारी बारिश की वजह से पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे पर सड़क का एक हिस्सा धंस गया। करीब 15 फीट गड्ढा होने के कारण एक कार अंदर गिर गई और उसको निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यूपी कांग्रेस ने उठाए सवाल

यूपी कांग्रेस ने वीडियो जारी कर लिखा कि हाल-फिलहाल में ही बना ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे’ अभी दो बरसात भी नहीं देख पाया कि टूटकर धंस गया। हलियापुर थाना क्षेत्र के पास इस पर लगभग 15 फुट गहरा गड्ढा हो गया है, जिस कारण कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की भी सूचना मिल रही है। सरकार के भ्रष्टाचार का इससे बड़ा साक्ष्य क्या होगा?

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर सवाल किया गया, ‘सीएम साहब योगी आदित्यनाथ जी भी गजब मजाकिया अंदाज वाले हैं। अभी बीती रात ही पूर्वांचल – वे इनके भ्रष्टाचार का प्रमाण दे गया कि आज सुबह के अखबारों ने इनके कल के बयान की सुर्खियां बना दी। वैसे, लगता है मठ के खजाने में कुछ कमी हो गई है, जिसे कमीशनखोरी से भरना है।’ गौरतलब है कि सीएम योगी ने दावा किया है कि यूपी में 15 नवंबर तक सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएंगी।

यूजर्स ने कसा तंज

अभिषेक तिवारी नाम के ट्विटर यूजर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर सवाल करते हैं कि आपका रामराज्य यही है। भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जा रही सड़कें, आपको दिखाई नहीं देती है। हरकेश सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा – 22 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से बनी सड़कें धंस जाती है और योगी आदित्यनाथ चुप रहते हैं। गजब का भ्रष्टाचार चल रहा है। विवेक तिवारी नाम के ट्विटर यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि बाबू साहब इस सड़क पर फाइटर प्लेन उतारने की बात कर रहे थे और ये सड़क तो बरसात भी नहीं मिल पाई।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 02:13:34 pm
अपडेट