ताज़ा खबर
 

मेरे पास 300 यूनिट फ़्री बिजली, तुम्हारे पास क्या है – पत्रकार पुण्य प्रसून वाजेपेयी ने पूछा सवाल, आने लगे ऐसे कमेंट्स

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई अक्सर ही अपने ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। कभी मोदी सरकार पर हमला बोलते दिखाई देते हैं तो कभी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते नजर आते हैं।

July 12, 2021 4:57 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (फाइल फोटो – पीटीआई)

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई अक्सर ही अपने ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। कभी मोदी सरकार पर हमला बोलते दिखाई देते हैं तो कभी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते नजर आते हैं। इस बार उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि मेरे पास 300 यूनिट बिजली है तुम्हारे पास क्या है?

दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड दौरे पर ऐलान किया था कि अगर आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में सत्ता मिलती है तो वह 300 यूनिट का मुफ्त बिजली मुहैया कराएगी। इसी को लेकर पुण्य प्रसून बाजपेई ने ट्वीट किया है। उनके ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पास पुलवामा अटैक करवाकर लोगों को सेंटीमेंट करने का जुमला है।

mukesh_oraon टि्वटर हैंडल से उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि मेरे पास टोटी है। एक टि्वटर यूजर ने अरविंद केजरीवाल और पुण्य प्रसून वाजपेई के एक वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पास आपका वीडियो है जिसमें आप बहुत क्रांतिकारी हो गया वाला वीडियो है। @myindia1975 हैंडल से लिखा गया कि मेरे पास हर महीने बढ़ा हुआ बिल आता है,जो हम जैसे दिल्ली वाले दूसरो के लिए फ्री बिजली का इंतजाम करते है, और सत्ता सुख गिरगिट जैसे रंग बदलू, धोखेबाज,मक्कार,और झूठे लोग ले रहे है अगर आप को सच्चाई नहीं पता तो पक्का है आप भी उसी पार्टी के सदस्य है।

एक यूजर ने लिखा कि हमारे पास सम्मानजनक नौकरी है जिससे हम 300 यूनिट बिजली भीख में मांगने के बजाय खरीद सकते हैं। विक्रांत नाम के एक डिटेल यूजर ने लिखा कि इतनी बेज्जती करवा कर कम से कम एक राज्यसभा का सीट तो लेते, बड़े रास्ते में गए आप। योगी आदित्यनाथ के मीडिया प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने उनके इस ट्वीट पर लिखा कि हमारे पास दंगाइयों को सबक सिखाने वाले योगी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस है।

एक ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि हमारे पास हमारी मेहनत का पैसा है, जिससे हम यह बिल भरते हैं ना कि भिखारियों की तरह जिद बढ़ाते हैं।
@AimimWasin ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेरे पास कुछ नहीं है मैं इलेक्शन के वक्त दरी चटाई बिछाता हूं एक प्लेट बिरयानी में बिक जाता हूं मैं अपने बच्चों के भविष्य के बारे में नहीं सोचता हूं, बस 73 सालों से बीजेपी को हराने की चाहत रखता हूं।

Next Stories
1 BJP का राष्ट्रीय गधा है गौरव भाटिया – बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता, रागिनी नायक ने बताया थूक कर चाटने वाला
2 कल दरोगा जी भी मिठाई खिलाते दिखेंगे- वायरल वीडियो पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी की कानून व्यवस्था पर ली चुटकी
3 मस्त जोक मारा ऑस्टेलिया वाले ने – ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रैग केली ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ़, लोग लेने लगे मजे
ये पढ़ा क्या?
X