मेरे पास आत्मनिर्भरता है पर रोज़गार नहीं – पीएम मोदी पर पुण्य प्रसून वाजपेई ने कसा तंज, ट्रोल करने लगे लोग

देश की राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विपक्षी नेताओं के साथ-साथ पत्रकार भी निशाना साध रहे हैं।

TV Anchor, PM Modi
Prime Minister Narendra Modi (File Photo – Indian Express)

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने बिजली और पानी के मुद्दे पर केजरीवाल और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि मेरे पास फ्री बिजली है पर पानी नहीं, आगे उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला करते हुए लिखा है कि मेरे पास आत्मनिर्भरता है पर रोजगार नहीं, जनता चुप।

दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विपक्षी नेताओं के साथ-साथ पत्रकार भी निशाना साध रहे हैं। इसी मुद्दे पर वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने ट्वीट किया है। उनके ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि गुजरात आ जाओ पानी भी है और रोजगार भी। @manojdandgavhal टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि जनता गहरी नींद में है, धर्म की गोली जो ले रखी है। एक ट्विटर यूजर ने पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई को उनके ट्वीट पर ट्रोल करते हुए लिखा कि
मेरे पास पत्रकारिता की डिग्री है, पर सच्चाई दिखाने की हिम्मत नही। कोई भी पत्रकार यमुना बैराज जाकर, नदी की हालत देख सकता है। जल स्तर दिखा सकता है, लेकिन फिर ताना कैसे मारेंगे? कांग्रेस से जो थोड़ा बहुत मिलता है, वो भी बंद हो जाएगा।

@myindia1975 ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि, ‘सही कहा,रोजगार उनका पहले ही चला गया था। जो कुछ ज्यादा ही आत्मनिर्भर हो गए। अब फ्री बिजली पानी लेनी है तो क्या आप उत्तराखंड जाने की सोच रहे है? दिल्ली में ही रहो, नई जगह का पक्का पता नही।’ एक टि्वटर यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि मेरे पास डिग्री है नौकरी नहीं, आज कल मुझे ट्विटर और यूट्यूब पर देखा जाता है।

@Sourcasm_ टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि जब पड़ोसी आपकी पानी की लाइन काट दे तो पानी कैसे मिलेगा। यमुना का पानी हरियाणा वालों ने रोक रखा है अपनी गन्दी राजनीति के कारण बाकी, आप पत्रकार हो, पर सही से पत्रकारिता करते नहीं। वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपके पास पत्रकारिता का प्रमाण पत्र है पर पत्रकारिता का ज्ञान नहीं, आपके पास यूट्यूब चैनल है, पर टीवी चैनल पर नौकरी नहीं, पुण्य प्रसून बाजपेई चुप……।

 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अमित शाह के पैर छूने वाले Video पर मंत्री वीके सिंह की सफाई- मीडिया की बदमाशीVK Singh, India EU deal, India EU FTA Deal, FTA deal, European Union
अपडेट