ताज़ा खबर
 

अमृतसर में राधे मां ने उड़ाई अंग्रेजी की धज्जियां, देखिए मजेदार वीडियो

राधे मां 24 मार्च को स्वर्ण मंदिर गई थीं। यहां उन्होंने दरबार साहिब में मत्था टेका था। लंगर सेवा के लिए तकरीबन 20 लाख रुपए की कीमत के बर्तन दान किए थे।

राधे मां। (फाइल फोटो)

अपने आप को दुर्गा देवी का अवतार बताने वाली विवादित राधे मां इन दिनों चर्चा में हैं। पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में उन्होंने दान किया। वह इसी दौरान अमृतसर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिर से अपनी खास अंग्रेजी से सबको लोट-पोट कर दिया था। उन्होंने अंग्रेजी की धज्जियां उड़ा कर रख दीं। ऊपर से कहा कि अगर कुछ गलत कहा तो उसके लिए माफी नहीं मागूंगी। उल्टा अपनी ही हिंग्लिश पर हंसने लगीं। आपको बताते चलें दें कि राधे मां पहले भी अपनी अंग्रेजी के कारण सुर्खियों में थीं। उनकी गलत और मजेदार अंग्रेजी से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

राधा मां की खास अंग्रेजी से जुड़ा ताजा मामला अमृतसर का है। 45 सेकेंड की वीडियो क्लिप में वह बोलीं, “हाय, मैं हूं राधे मां। मेरी प्रेचिंग यही है कि पहले मैं बिहाइंड द कर्टन थी। अब मैं फोरफ्रंट आई हूं।” आगे कहा, “अगर मुझे बोलने में कुछ गलत हुआ हो तो मैं सॉरी नहीं मांगूंगी।” राधे मां उल्टा इस पर बुरी तरह से हंसने लगीं।

राधे मां 24 मार्च को स्वर्ण मंदिर गई थीं। यहां उन्होंने दरबार साहिब में मत्था टेका था। लंगर सेवा के लिए तकरीबन 20 लाख रुपए की कीमत के बर्तन दान किए थे।

राधे मां ने अपनी अंग्रेजी में सुनाया ज‍िदंगी का फलसफा, देख‍ें

मीडिया ने राधे मां से इस बारे में सवाल किया था। जवाब मिला, “मैं कौन हूं, किसी को दान देने वाली। उन्होंने जो दान किया है, वह गुरुदेव ने उन्हें दी हैं। वह बस सेविका हैं।” राधे मां इससे पहले साल 2015 में विवादों से घिरी थीं, तब उनपर एक मॉडल ने धर्म का सहारा लेकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाने का आरोप लगाया था।

थाने पर राधे मां की जबर्दस्‍त खातिरदारी, SHO ने अपनी कुर्सी पर बैठाकर ओढ़ाई चुनरी; लगाए जयकारे

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शहीद भारतीय सैनिक का बेटा नहीं है इस वायरल वीडियो में दिख रहा लड़का, पाकिस्‍तानी कलाकार है
2 एनिवर्सरी पर कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला ने शेयर की बीवी को किस करते हुए तस्‍वीर, हो गए ट्रोल
3 डेढ़ लाख रुपये है आकाश अंबानी की शादी के एक इनविटेशन कार्ड की कीमत? रिलायंस ने जारी की सफाई