ताज़ा खबर
 

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद किए प्रमोशनल ट्वीट, बुरी तरह ट्रोल हुए ये सेलिब्रिटीज

ट्विटर पर कई लोगों ने सेलिब्रेटीज को इस संकट की घड़ी में जवानों से संबंधित ट्वीट नहीं करने को लेकर जबरदस्त ट्रोल किया। इसमें विराट कोहली, रणवीर सिंह और कपिल शर्मा का नाम शामिल है।

पुलवामा हमले के बाद कोहली और रणवीर सिंह को ट्रोल किया गया है।(फोटो सोर्स- PTI/Reuters)

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी की शाम को फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 38 जवानों के शहीद होने की खबर आई। सुबह से सबकुछ  सामान्य चल रहा था कि इस दौरान एक दर्दनाक खबर ने देश को झकझोर कर रख दिया। दो दशक में पहली बार इतना बड़ा हमला हुआ। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500  जवान के 78 गाड़ियों के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ। यह हमला श्रीनगर से लगभग 30 किलोमीटर दूर हुआ। घटना की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली। हमलावर ने 350 किलो विस्फोटक से लदी कार से सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी। इस दौरान बस के परखच्चे उड़ गए और जवानों के शव क्षत-विक्षत हो गए।

इस हमले के बाद देश के लोगों में गुस्सा है और सोशल मीडिया से लेकर अन्य जगहों पर लोग अपने गुस्सा लिखकर बोलकर निकाल रहे हैं। ट्विटर पर कई लोगों ने सेलिब्रेटीज को इस संकट की घड़ी में जवानों से संबंधित ट्वीट नहीं करने को लेकर जबरदस्त ट्रोल किया। रणवीर सिंह ने अपने ट्वीट हैंडल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और उसका कैप्शन लिखा है ‘लॉयल्टी’। जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कई यूजर्स ने उनकी फिल्म गली ब्वॉय को देखने से मना किया है। वहीं, विकास राय नाम के एक यूजर ने लिखा है कि फिलहाल यह वक्त इसका नहीं है आप से ये उम्मीद नहीं थी।

Ranveer Singh, Twitter रणवीर सिंह का ट्वीट।( फोटो सोर्स- twitter/Ranveeer Singh) Ranveer Singh. Terror Attack, यूजर्स द्वारा रणवीर सिंह को दिया गया जवाब। (फोटो सोर्स ट्विटर/रणवीर सिंह)

यूजर्स ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी ट्रोल किय है। दरअसल  कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कपिल कुमरिया के साथ फोटो पोस्ट की है और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी है। यह देखकर यूजर्स भड़क गए और उन्होंने  कपिल शर्मा को खूब खरी खोटी सुनाई है।

Kapil Sharma, Twitter कपिल शर्मा का ट्वीट। (फोटो सोर्स- Twitter/Kapil Sharma) Kapil Sharma ,Troll, कपिल के ट्वीट पर यूजर का रिप्लाई।( फोटो सोर्स-ट्विटर/कपिल शर्मा)

विराट कोहली को भी ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा। उन्हें भी ट्रोल किया गया है। नेशन वॉन्टस् रेवेंज नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा गया है कि पता नहीं इन सेलीब्रेटीज को क्या हुआ है। देश के राष्ट्रीय मुद्दों पर बोलने के बजाए ये लोग दूसरे और कामों में ही व्यस्त रहते हैं। विराट कोहली और रणवीर सिंह का बड़ा फैन हूं लेकिन ऐसा नहीं होता है।

Virat Kohli, Tweet कहा जा रहा है कोहली ने अपने हैंडल से कुछ ऐसा ट्वीट किया था।(ट्वीटर/रेबेल)

आप लोग पागल हैं या आपके पीआर पागल हैं?राजा नामक ट्वीटर हैंडल से लिखा गया है विराट आपके ट्विटर हैंडल से जो भी आपका ट्विटर हैंडल चलाता है वह पागल बहुत बड़ा पागल है।

 

Next Stories
1 AAP ने फिल्मी वीडियो से किया सुप्रीम कोर्ट पर वार, संजय सिंह ने पूछा- कोर्ट ने गरिमा खत्म कर दी?
2 Madhubala Google Doodle: मधुबाला को किसने दिलाई थी बॉलीवुड में पहचान, क्या आप जानते हैं ये बातें
3 ‘बुरे अंकल से लड़ने के लिए आर्मी’, शहीद अफसर की मासूम बेटी का वीडियो हुआ वायरल
यह पढ़ा क्या?
X