ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर पलटवार: 26/11 के बाद पार्टी कर रहे थे राहुल गांधी- लोग शेयर कर रहे पुरानी खबर

पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब पूरा देश शोक मना रहा था, तब देश के प्रधानमंत्री फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। अब 11 साल पुरानी एक खबर को सोशल मीडिया में शेयर कर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला जा रहा है।

Author नई दिल्‍ली | February 22, 2019 2:12 PM
राहुल गांधी, फोटो सोर्स- ट्विटर (@INCChhattisgarh)

पुलवामा हमले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर अब तल्‍खी तक पहुंच चुका है। कांग्रेस ने 21 फरवरी को आरोप लगाया था कि सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने से जब देश सदमे में था तो उस वक्‍त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कार्बेट नेशनल पार्क में एक चैनल के लिए फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। अब 11 साल पुरानी एक खबर के जरिये कांग्रेस पर निशाना साधा जा रहा है। ऐसा ही एक वाकया 26/11 के मुंबई हमलों को लेकर सामने आया है। लोग उस वक्‍त की एक खबर को शेयर कर कांग्रेस और राहुल गांधी को कठघरे में खड़े कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में हमले के तुरंत बाद राहुल गांधी को दिल्‍ली की एक पार्टी में देखा गया था। 1 दिसंबर, 2008 को अंग्रेजी अखबार ‘मेल टुडे’ में प्रकाशित खबर के अनुसार, मेजर संदीप उन्‍नीकृष्‍णन की मां की आंख के आंसू सूखे भी नहीं थे कि कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी दिल्‍ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्महाउस में अपने दोस्‍तों के साथ पार्टी मनाने चले गए। इसके मुताबिक, राहुल गांधी बचपन के दोस्‍त समीर शर्मा के संगीत समारोह (शादी से पहले की रस्‍म) में शामिल होने गए थे। बता दें कि मुंबई में पाकिस्‍तानी आतंकवादियों ने 26 नवंबर, 2008 को हमला किया था। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 29 नवंबर तक मुठभेड़ चली थी।

कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बोला था पीएम मोदी पर हमला: पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। पार्टी प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी की तस्‍वीर दिखाते हुए कहा था कि आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे और पीएम मोदी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त थे…क्‍या दुनिया में ऐसा कोई पीएम है? इसके बाद हमलावर हुई बीजेपी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीति करने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि यही कांग्रेस का असली चेहरा है। बता दें कि पुलवामा के अवंतिपुरा में आत्‍मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App