X

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की शिवराज की ऐसी कॉपी, हंसने लगी जनता, देखें VIDEO

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कर करते हुए सिंधिया ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जो कांग्रेस के जमाने में संसद पर धरना करते थे, जो भोपाल में साईकिल से सीएम हाउस बंगला भवन तक जाते थे, आज उड़न खटोले से उड़ जाते हैं।

मध्य प्रदेश में बुधवार (5 सितंबर को) लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के मुख्य सचेतक और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कॉपी की। उनके भाषण के दौरान जनता ने खूब ठहाके लगाए।कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी की कॉपी करते हुए कहा कि, ” नरेंद्र मोदी कहते थे, जब मैं शासन में आउंगा, बुलेट ट्रेन लाउंगा। मैं मुंबई अौर अहमदाबाद के बीच में बुलेट ट्रेन लाउंगा। मोदी जी! बुलेट ट्रेन तो नहीं आयी, लेकिन आपके कार्यकाल में पेट्रोल का दाम बुलेट की तरह…! 90 रुपये तक पेट्रोल, 75 रुपये डीजल और मोदी जी तो विदेश का भ्रमण कर रहे हैं। महंगाई जरूर बुलेट ट्रेन की तरह बढ़ रही है।”

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कर करते हुए सिंधिया ने कहा कि, “हमारे मुख्यमंत्री जो कांग्रेस के जमाने में संसद पर धरना करते थे, जो भोपाल में…साईकिल से सीएम हाउस बंगला भवन तक जाते थे, आज तो उड़न खटोले से उड़ जाते हैं। जब चुनाव का समय आया तो शिवराज सिंह जी प्लेन और उड़न खटोले से उतरकर मध्यप्रदेश की सड़कों पर बस से चल रहे हैं। ये साधारण बस नहीं है। करोड़ों की बस है। इसमें आलीशान सोफा सेट लगे हुए हैं। बड़ा टीवी लगा है ताकि रात को मुख्यमंत्री जी का मनोरंजन हो। दिन में चलते-चलते बस के उपर प्रदर्शित होते हैं। इसके बावजूद उनकी सभाओं के दौरान जनता आशिर्वाद देने नहीं आ रही है। मुझे ये समझ में नहीं आता कि ये जनआशिर्वाद लेने जा रहे हैं या देने जा रहे हैं।”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, “हमारे मुख्यमंत्री किसानों के बड़े हितैषी बनते हैं, आज एक-एक मंडी के बाहर सात-सात सौ ट्रैक्टरों की लाइन लगी है। क्या कहा जाता है कि, भईया आज तो ऑनलाइन का जमाना है। जब हमारे किसानों ने हक मांगने के लिए आंदोलन किया हैं तो उनके उपर गोलियां चलावा दी गईं। झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेज दिया।” सिंधिया ने कहा कि जनता सब देख रही है। व्यापमं कांड प्रदेश पर एक कलंक की तरह है। रिश्वत देकर अयोग्य को नौकरी मिल रही है। प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है। हमारी सरकार बनी तो प्रदेश में विकास होगा। गलत लोगों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

  • Tags: jyotiraditya scindia, Shivraj Singh Chauhan,