ताज़ा खबर
 

VIDEO: ढाबे में खाना खाने रुके इमरान खान, टेबल के नजदीक ही रिपोर्टिंग करने लगा था ये शख्स

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान इस वक्त सोशल मीडिया पर भी काफी छाए हुए हैं। इस वक्त उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह एक ढाबे में डिनर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इमरान खान ने जनता के बीच बैठकर ढाबे में खाया था खाना (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

पाकिस्तान-ए-तहरीक (पीटीआई) प्रमुख और 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले इमरान खान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस वक्त हर जगह उनकी चर्चा की जा रही है। दुनिया के विभिन्न देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति इमरान को पाकिस्तान चुनाव में मिली जीत पर बधाई दे रहे हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान इस वक्त सोशल मीडिया पर भी काफी छाए हुए हैं। उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ढाबे में डिनर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि इमरान खान एक सामान्य व्यक्ति की तरह जनता के बीच, जनता के साथ बैठकर खाना खा रहे हैं। यह वीडियो करीब एक साल पुराना है, लेकिन अब जब इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है और इमरान खुद पाकिस्तान के पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं, तो ऐसे मौके पर यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स इमरान की टेबल के पास ही रिपोर्टिंग करता हुआ भी दिख रहा है। यह शख्स इमरान के साथ बैठकर ही टेबल में खाना खा रहा था और कुछ समय बाद यह पीटीआई प्रमुख के बारे में कैमरे में बताते हुए दिखाई दिया। शख्स ने वीडियो में कहा कि इमरान खान जी जनता के बीच में, जनता के साथ बैठकर डिनर कर रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान की जनता से जो वादा किया है, अगर अल्लाह ने चाहा तो वह उसे जरूर पूरा करेंगे।

बता दें कि नए प्रधानमंत्री इमरान खान का शपथ ग्रहण समारोह 11 अगस्त को साधारण होगा, जिसमें कोई बड़ी हस्ती शामिल नहीं होगी। इमरान की राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता फवद चौधरी ने गुरुवार को कहा, “पीटीआई के चेयरमैन ने इस शपथ ग्रहण समारोह को पूरे नियम के साथ आयोजित करने का निर्देश दिया है।” फवाद ने कहा, “इमरान, अवान-ए-सदर में साधारण समारोह में शपथ लेंगे।” उन्होंने कहा, “विदेश की जानी-मानी हस्तियों को इस शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित न करने का फैसला लिया गया है। यह पूर्ण रूप से राष्ट्रीय समारोह होगा। इसमें कुछ करीबी दोस्त ही आमंत्रित किए गए हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App