ताज़ा खबर
 

PM मोदी से जान का खतरा बताने पर भड़का सोशल मीडिया, चलाया साइको केजरीवाल ट्रेंड

यूजर्स का मत है कि केजरीवाल ने राजनीति में विरोधियों पर निशाना साधने की सीमा लांघ दी है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया था। अपने संदेश में उन्‍होंने केन्‍द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। केजरीवाल ने यहां तक कह दिया था कि पीएम मोदी उन्‍हें ‘मरवा भी सकते हैं।’ केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए करीब 10 मिनट का एक वीडियो पोस्‍ट किया था। जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी की आवाज को दबा रहे हैं। उन्‍होंने वीडियो में कहा, ” ”लोग मुझसे कहते हैं कि आप हर बात के लिए मोदी जी को जिम्‍मेदार ठहरा देते हैं, लेकिन मैं यह समझना चाहता हूं कि यह सब कौन करा रहा है। अगर इनकम टैक्‍स, सीबीआई, दिल्‍ली पुलिस एक साथ पीछे पड़े हैं तो इनके ऊपर काेई तो मास्‍टरमाइंड होगा, यह मास्‍टरमाइंड कौन है? क्‍या वह अमित शाह हैं, या मोदी जी हैं या फिर PMO। ये सब एक साथ हैं। मोदी जी के कहने पर अमित शाह यह सब करवा रहे हैं।”

केजरीवाल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्‍सा देखने को मिल रहा है। गुरुवार सुबह से #PsychoKejriwal ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स का मत है कि केजरीवाल ने राजनीति में विरोधियों पर निशाना साधने की सीमा लांघ दी है। हालांकि अभी तक केजरीवाल ने अपने बयान पर कोई सफाई नहीं दी है। केजरीवाल ने बुधवार शाम को 10 मिनट का वीडियो जारी कर कहा था कि प्रधानमंत्री उन्‍हें मरवा भी सकते हैं। उन्‍होंने अपने वीडियो में कहा, ”यह दमन किसी भी हद तक जा सकता है। ये कुछ भी कर सकते हैं, किसी को भी मरवा सकते हैं, मुझे भी मरवा सकते हैं।’’ उन्‍होंने कहा, ”मोदी सरकार से हर तबका नाराज है। मोदी जी विरोधियों को खत्‍म करने में लगे हुए हैं।

READ ALSO: मंदिर में नहीं घुसने दिया तो 250 दलित परिवारों ने लिया मुसलमान बनने का फैसला

देखिए, #PsychoKejriwal के तहत यूजर्स ने कैसे की केजरीवाल की खिंचाई:

READ ALSO: केजरीवाल ने कहा-मोदी मेरी मौत चाहते हैं, टि्वटर यूजर्स बोले-कबाली का वीडियो रिव्‍यू दे दो सर

https://twitter.com/simran_Gulabo/status/758362069427064832

READ ALSO: सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली बरखा ने, लेकिन ट्रेंड करने लगे अरनब गोस्‍वामी

https://twitter.com/ISapnaMishra/status/758342234643181568

READ ALSO: BJP सांसद ने भी किया था संसद में सुरक्षा नियमों का उल्लंघन, नहीं हुआ था कोई एक्‍शन, बाद में राज्‍यसभा भी भेजे गए थे

Next Stories
1 केजरीवाल ने कहा-मोदी मेरी मौत चाहते हैं, टि्वटर यूजर्स बोले-कबाली का वीडियो रिव्‍यू दे दो सर
2 सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली बरखा ने, लेकिन ट्रेंड करने लगे अरनब गोस्‍वामी
3 बरखा दत्‍त ने टाइम्‍स नाऊ और अरनब गोस्‍वामी पर साधा निशाना, कहा- क्‍या यह शख्‍स जर्नलिस्‍ट है? शर्मिंदा हूं
ये पढ़ा क्या?
X