ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, बाद में यूजर्स को दिया ऐसा जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोल होने के बाद एक अन्य तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर के जरिए उन्होंने ट्रोल करने वालो को जवाब दिया है।
बर्लिन में अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ प्रियंका चोपड़ा। (फोटो सोर्स इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का जमकर प्रचार कर रही हैं। 34 साल की एक्ट्रेस इस सिलसिले में बर्लिन भी पहुंची जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद से ही प्रियंका लगातार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान पहनी गई ड्रेस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। यूजर्स ने एतराज जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेता से मुलाकात के समय प्रियंका ने पूरी ड्रेस नहीं पहनी। यूजर्स ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा, ‘प्रियंका जिस शख्स के सामने आप बैठी हैं वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं। तुम्हें थोड़ी तो समझ होनी चाहिए कि प्रधानमंत्री के सामने तो कम से कम टांगों को ढक कर रखना चाहिए था।’ एक यूजर ने लिखा, ‘शायद आप एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार होंगी लेकिन हमारे प्रधानमंत्री के सामने तो थोड़ी रिस्पेक्ट दिखाइए। उनके सामने बैठने का अपना ढंग तो देखिए।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप देश के पीएम के साथ बैठीं थीं। आपको अपने पैर तो ढकने चाहिए थे’ दरअसल प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कितना प्यारा इत्तफाक है। बर्लिन में उसी समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। शुक्रिया प्रधानमंत्री सर अपने व्यस्त कार्यक्रम में से मुझे समय देने के लिए। पीएम मोदी से सुबह में मुलाकात।’ बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रियंका प्रधानमंत्री के साथ जिस तस्वीर को शेयर किया उसमें उनकी टांगे ढकी हुई नहीं थी।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोल होने के बाद एक अन्य तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर के जरिए उन्होंने ट्रोल करने वालो को जवाब दिया है। आज सुबह उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है इसमें दोनों के पैर नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बेवॉच’ 26 मई को रिलीज हो चुकी है। जबकि भारत में फिल्म 2 जून को रिलीज होने जा रही है।

देखें वीडियो, क्या हुआ जब प्रियंका प्रधानमंत्री मोदी से मिली?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App