ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने पहना कुछ ऐसा कि लोगों ने लगाई क्लास, बोले- भारत ना आ जाना तुम

प्रियंका चोपड़ा ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ उनके ही देश के लोग ऐसा भी कर सकते हैं।

Author Updated: August 17, 2017 3:29 PM
प्रियंका चोपड़ा।

मंगलवार 15 अगस्त को देश जब 71वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ ता वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो प्रियंका चापड़ा को भला बुरा कहते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे थें। देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने का सिलसिला आज दो दिन बाद भी जारी है। दरअसल हुआ ये 15 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने अंदाज में देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। लेकिन लगता है प्रियंका चोपड़ा का यह बधाई संदेश सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में प्रियंका व्हाइट स्पैगिटी और जींस पहने नजर आ रही थीं। उन्होंने गले में तिरंगा स्कार्फ डाला हुआ था और वह उसे लहरा रही थीं। प्रियंका ने इस फोटो के साथ लिखा मेरा दिल हिंदुस्तानी है..जय हिंद। यह तस्वीर शेयर करते हुए शायद प्रियंका चोपड़ा ने नहीं सोचा कि उनके इस नॉर्मल पोस्ट पर लोग इस तरह के कमेंट कर सकते हैं।

 

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तिरंगे के ऐसे इस्तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि, कृपया आप भारत में फिर से ना लौटें। हालाकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए और उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहें है।

हालाकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए और उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहें है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हुई हो इससे पहले वह (30 मई) को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजदीप सरदेसाई ने पत्नी सागरिका घोष की किताब को बताया बेस्टसेलर, लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 इंदिरा कैंटीन का उद्घाटन करने गए राहुल गांधी कर बैठे बड़ी गड़बड़, इंदिरा की जगह बोले…
3 भारत के स्‍वतंत्रता दिवस पर ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्‍यू हेडन के ट्वीट ने जीता सबका दिल
जस्‍ट नाउ
X