ताज़ा खबर
 

… तो क्‍या रिलायंस ने पब्लिक कर दी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी जानकारियां? वायरल हो रहा जियो सिम का फॉर्म

सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जियो सिम लेने के लिए भरा गया फॉर्म वायरल हो गया है। इस फॉर्म में प्रियंका का नाम, पता, पैन नंबर, पासपोर्ट नंबर जैसी जानकारियां भरी हुई हैं।

Author September 6, 2016 11:38 AM
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। (पीटीआई फाइल फोटो)

रिलायंस जियो 4जी सिम को लेकर इन दिनों काफी उत्‍साह देखने को मिल रहा है। रिलायंस ने 5 सितम्‍बर से सबके लिए जियो के दरवाजे खोल दिए। कंपनी के ऑफर के अनुसार यह सिम फ्री मिलेगी और इसके जरिए 31 दिसंबर 2016 तक अनलिमिटेड 4जी डाटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस मिलेंगे। इसके बाद से जियो सिम खरीदने के लिए स्‍टोर्स पर भीड़ देखने को मिल रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जियो सिम लेने के लिए भरा गया फॉर्म वायरल हो गया है। इस फॉर्म में प्रियंका का नाम, पता, पैन नंबर, पासपोर्ट नंबर जैसी जानकारियां भरी हुई हैं। साथ ही उनका फोटो भी लगा है। हालांकि फॉर्म की वास्‍तविकता केा लेकर संशय है। खबरों के अनुसार यह फॉर्म फेक है और इसमें प्रियंका के सिग्‍नेचर भी फर्जी हैं।

नियमों के अनुसार टेलीकॉम कंपनियों में दिए जाने वाले फॉर्म सीक्रेट रखे जाते हैं। उनकी जानकारियां सार्वजनिक नहीं की जाती हैं। सबसे पहले इस फॉर्म की फोटो वॉट्सएप पर सर्कुलेट हुई। इसके बाद फेसबुक और टि्वटर भी इस फोटो को शेयर किया गया। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में अपने शो ‘क्‍वांटिको-2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। हालांकि जियो की लॉन्चिंग के वक्‍त उन्‍होंने रिलायंस को बधाई दी थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था, ”नीता, मुकेश और पूरी टीम को जियो डिजीटल लाइफ के लॉन्‍च पर बधाई हो। आपका विजन देश को बदलने वाला होगा।” प्रियंका रिलायंस के स्‍मार्टफोन लाइफ की ब्रांड एम्‍बेसेडर भी हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा है कि रिलायंस जियो के कर्मचारियों ने यह फॉर्म लीक किया है। हालांकि इस फॉर्म की सत्‍यता की पुष्टि नहीं हो पार्इ है। यूजर ने अपनी प्राइवेसी को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

Reliance Jio: नहीं मिलेगा अनलिमिटेड 4G, अधिकतर ग्राहकों को नहीं पता ये 3 बातें

reliance jio, priyanka chopra, jio 4G sim, reliance 4G, priyanka chopra jio 4G, priyanka chopra jio 4G sim, priyanka chopra form viral सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रखी है।

Reliance Jio 4G: 15 मिनट में एक्टिवेट हो जाएगा जियो सिम कार्ड, जानिए कैसे

Jio Welcome Offer: आम ग्राहकों के लिए शुरू हुआ रिलायंस जियो सिम, जानिए इस सेवा से जुड़ी हर जानकारी

क्‍या है Reliance Jio 4G : जियो वेल्कम ऑफर के तहत 5 सितंबर से कोई भी 4जी स्मार्टफोन यूजर जियो सिम खरीद सकता है। ग्राहक के लिए 31 दिसंबर तक रिलायंस जियो की वॉयस, डेटा और रोमिंग सेवाएं पूरी तरह से फ्री होंगी। जियो ‘प्रिव्यू ऑफर’ सैमसंग और एलजी जैसे कुछ चुनिंदा ब्रांड्स के 4जी स्मार्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। मगर वेल्कम ऑफर का लाभ किसी भी ब्रांड का 4जी स्मार्टफोन यूजर ले सकता है। जिसमें जियो के कस्टमर्स को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

नहीं मिल रही रिलायंस Jio 4G सिम? इस नंबर पर कॉल करते ही प्रोब्लम सॉल्व

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X