ताज़ा खबर
 

टेलिकॉम कंपनी पर भड़की अश्विन की पत्‍नी, कहा- पहले ही पोर्ट करवा लेना चाहिए था नंबर

अश्विन भारत की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। वह पहले वनडे टीम का भी अभिन्न अंग थे लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम देने की सोची और युवा स्पिन गेंदबाजों-कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को मौका दिया।

अश्विन की पत्‍नी प्रीति सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। (Photo: Prithi Ashwin‏/Twitter)

भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन की पत्‍नी प्रीति इन दिनों अपने मोबाइल ऑपरेटर से परेशान हैं। प्रीति ने ट्विटर पर अपनी परेशानी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा, ”ऐसा लगता है कि एयरसेल ने ग्राहकों को बेवकूफ बनाया है और आखिरकार दुकानें बंद कर दी हैं। ग्राहकों को पोर्ट आउट करने क लिए कोई चेतावनी भी नहीं दी। उनके ऑफिसेज में ताला लगा है और उसके बाहर दूसरे सर्विस प्रोवाइर्स ने अपनी दुकानें सेट कर ली हैं।” इसके बाद एक और ट्वीट में प्रीति ने कहा, ”उसी वक्‍त पोर्ट आउट कर लेना चाहिए था जब उन्‍होंने अपने विज्ञापनों में सूर्या को लेना बंद कर दिया था।” प्रीति ने अपने ट्वीट के साथ #todaydietodaymilk हैशटैग का प्रयोग किया, जिसपर अश्विन ने चुटकी ली। जवाब में प्रीति ने कहा कि उनके पास ‘#thatthatmanthatthatworry का भी अधिकार है।’ कई यूजर्स ने प्रीति द्वारा इस्‍तेमाल किए गए हैशटैग की तारीफ की। बहुत से यूजर्स इस हैशटैग में दूध का लॉजिक पूछते दिखे। वहीं अन्‍य यूजर्स ने मोबाइल कंपनी को खरी-खोटी सुनाई।

अश्विन ने जब प्रीति को कोट किया तो ट्विटर पर लोग उनसे युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी देखने को कहने लगे। अश्विन भारत की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। वह पहले वनडे टीम का भी अभिन्न अंग थे लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम देने की सोची और युवा स्पिन गेंदबाजों-कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को मौका दिया। इन दोनों ने मौके का ऐसा फायदा उठाया कि अश्विन की वनडे टीम में वापसी मुश्किल हो गई है। कई फैंस ने अश्विन को टीम में शामिल किए जाने की मांग की।

कुलदीप यादव और चहल के शानदार प्रदर्शन के चलते अश्विन की टीम में वापसी नहीं हो पा रही है। हालांकि भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण कह चुके हैं कि अश्विन और रवींद्र जडेजा की जोड़ी 2019 में होने वाले विश्व कप की दौड़ से बाहर नहीं हुई है।

अश्विन अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लेग स्पिन डालते दिखेंगे। अश्विन लेग स्पिन को अपने हथियारों में शामिल करेंगे। पिछले कुछ दिनों से वह इस पर अभ्यास कर रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु और गुजरात के बीच खेले गए मैच में अश्विन ने बीच-बीच में लेग स्पिन का भी इस्तेमाल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App