ताज़ा खबर
 

ट्विटर यूजर्स ने बताया पाकिस्‍तान पर क्‍यों हमला नहीं कर रहे पीएम नरेंद्र माेदी, गिनाईं मजेदार वजहें

लोग सोशल मीडिया (फेसबुक और ट्विटर) के जरिए भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | September 27, 2016 8:26 PM
ट्विटर पर ऐसी तस्‍वीरों के जरिए उड़ाया जा रहा है मोदी का मजाक। (Source: Twitter)

उरी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। यूजर्स उनके पुराने भाषण व कथन निकालकर उन्‍हें फिर शेयर कर रहे हैं ताकि ये दिखाया जा सके कि अब क्‍या अंतर आ गया है। मंगलवार को #खोदा_पहाड़_निकली_modi_सरकार टॉप ट्रेंड में शामिल रहा। यूजर्स ने मोदी का मजाक उड़ाते मजेदार कार्टून, पुराने वीडियोज शेयर किए। देश की जनता पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के पक्ष में हैं। लोग सोशल मीडिया (फेसबुक और ट्विटर) के जरिए भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं ताकि हमारा पड़ोसी भविष्य में ऐसा करने की हिम्मत न करे। उरी हमले के बाद पहली बार शनिवार (24 सिंतबर) को एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्‍तान पर जमकर बरसे थे। उन्‍होंने कहा था कि ‘पाकिस्‍तान दुनिया में आतंकवाद एक्‍सपोर्ट करता है। वह एशिया को रक्‍तरंजित बनाने में लगा हुआ। उन्‍होंने साथ ही साफ किया कि उरी में शहीद हुए 18 जवानों का बदला लिया जाएगा। साथ ही पाक को चुनौती दी कि उसमें हिम्‍मत है तो वह गरीबी, बेरोजगारी, अशिक्षा के मुद्दे पर मुकाबला करके दिखाए।’ मोदी ने कहा कि पाकिस्तान की जनता को अपने नेताओं से पूछना चाहिए कि एक साथ आजादी मिलने के बाद भी क्या कारण है कि भारत साफ्टवेयर का निर्यात कर रहा है और पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात कर रहा है।

गौरतलब है कि 18 सितंबर को उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में सुबह भारी हथियारों से लैस आतंकवादी एक बटालियन मुख्यालय में घुस गए थे। इस हमले में 19 जवान शहीद हो गए और 17 अन्य घायल हुए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे हुए आतंकी हमले के साथ ही विस्फोटों की आवाज सुनाई दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। हमले की चपेट में आया स्थल यहां से 102 किलोमीटर और सेना के ब्रिगेड मुख्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित है। सूत्रों ने बताया कि हमले के समय डोगरा रेजीमेंट के जवान एक तंबू में सोए हुए थे जिसमें विस्फोट के चलते आग लग गई, आग पास स्थित बैरकों तक भी फैल गई।

देखिए, ट्विटर पर कैसे उड़ रहा है पीएम मोदी का मजाक:

READ ALSO: ट्रेन में सफर कर रही एक्ट्रेस का पर्स चूहों ने कुतरा, सुरेश प्रभु से की शिकायत- वह मेरे मुंह पर काट लेते तो ?