ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में खाली पड़ी रहीं कुर्सियां, बीजेपी ने किया बचाव

बीते सोमवार (27 नवंबर) को पीएम मोदी जसदण में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

Author Updated: November 29, 2017 3:52 PM
सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो का स्क्रीन शॉट

गुजरात विधानसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार तेज हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राज्‍य में ताबड़तोड़ रैल‍ियां कर रहे हैं। सोमवार (27 नवंबर) को उन्‍होंने सौराष्ट्र के जसदण में भी एक चुनावी रैली की थी। बताया जाता है क‍ि इस सभा में 12,000 कुर्स‍ियां रखी गई थीं। इनमें से 800 खाली रह गईं। न्‍यूज वेबसाइट द क्विंट कॉम ने खुफ‍िया व‍िभाग की र‍िपोर्ट से यह दावा क‍िया है। रि‍पोर्ट ल‍िखने वाले पत्रकार का कहना है क‍ि पीएम का भाषण शुरू होने से ठीक पहले सभास्‍थल का एक बड़ा ह‍िस्‍सा उन्‍हें भी खाली द‍िखा था। जबकि, रैली स्थल पर पांच व‍िधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी (जसदण, चोटिला, राजकोट ‘देहात’, जूनागढ़ और गधादा) मौजूद थे।

भाजपा नेता डॉक्टर बोगरा ने इस बारे में पूछे जाने पर वेबसाइट को बताया, ‘कुछ सीटें इसलिए खाली थीं क्योंकि एसपीजी ने ऐसे लोगों को रैली स्थल पर नहीं आने दिया, जिनके पास तंबाकू, बीड़ी, सिगरेट जैसी चीजें थीं। रैली स्थल पर माचिस तक ले जाने की मनाही थी। इस कारण बहुत सारे लोगों को बाहर ही खड़ा रहना पड़ा।’

जसदण विधानसभा में मतदातों की संख्या करीब ढाई लाख है। यहां जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘पिछले साठ सालों में आपने हमें सिर्फ तीन बार मौका दिया है। फिर भी हमने आपकी सेवा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।’ बता दें कि‍ जसदण कांग्रेस का गढ़ रहा है और भाजपा नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां बदलाव लाने के लिए मकसद से आए थे।

भाजपा के एक सभास्‍थल में खाली पड़ी कुर्स‍ियों की तस्‍वीरें और वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए जा रहे हैं। एक वीडियो कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने भी ट्विटर पर शेयर किया है। हालांक‍ि इन वीड‍ियो या तस्‍वीरों की प्रामाण‍िकता की हम पुष्टि नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आधार पर ये रिपोर्ट शेयर कर कांग्रेस ने उड़वा लिया अपना ही मजाक
2 गुजरात चुनाव: राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी से मांगा 22 सालों का हिसाब, फिर आए मजेदार जवाब
3 मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर ने पाकिस्‍तान को लेकर दिया बड़ा बयान, वायरल हो रहा वीडियो
जस्‍ट नाउ
X