scorecardresearch

गरीबी, घोटाला, घपला… भारत में 5G तो पहले से मिल रहा है- अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, लोगों ने ऐसे मारा ताना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के प्रगति मैदान से 1 अक्टूबर को देश में 5G सेवा की शुरूआत की है!

गरीबी, घोटाला, घपला… भारत में 5G तो पहले से मिल रहा है- अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, लोगों ने ऐसे मारा ताना
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Express photo by Vishal Srivastav)

भारत में 5G की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के प्रगति मैदान से की है। इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 की शुरुआत करने के बाद प्रधानमंत्री ने इंटरनेट की 5वीं जेनरेशन के साथ आने वाले बदलावों को भी समझने की कोशिश की। 5G सेवाओं के इस्तेमाल, सॉल्यूशंस और उनसे जुड़ी प्रदर्शनी में भी प्रधानमंत्री मोदी ने हिस्सा लिया। एक तरफ जहां पीएम ने 5G की शुरुआत की वहीं अखिलेश यादव ने 5G का एक अलग परिभाषा बताते हुए तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने ऐसे बोला हमला

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “भाजपा के राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रहा है : G = गरीबी, G = घोटाला, G = घपला, G = घालमेल, G = गोरखधंधा!” अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अभय प्रताप सिंह ने लिखा कि गोरखधंधा? आपको महायोगी गुरु गोरखनाथ से इतनी समस्या क्यों है? @jayanti_kesari यूजर ने लिखा कि अब आप बस एक ट्रोलर जैसा व्यवहार कर रहे हैं, ऐसा क्यों? @madhu_surana यूजर ने लिखा कि आपको तो हर बात मे राजनीति करनी है, अपने समय में क्या किया? अगर कुछ किया होता तो जनता वोट देती ना, अगर बीजेपी ने काम नहीं किया तो वोट क्यों दिया?

@ranjeet1710 यूजर ने लिखा कि भाई आप मोबाइल बंद कर दो, 5G का उपयोग मत करना क्योंकि ये बीजेपी सरकार लेकर आ रही है, कुछ याद है कि नहीं। @itsrajeshmishra यूजर ने लिखा कि कोराना के समय भारत के बनाए टीके को गरिया रहे थे। अब 5 जी की मुखालफत कर रहे हैं। ये लोग यथास्थितिवादी हैं। बदलाव इन्हें स्वीकार नहीं है लेकिन जो समाज या व्यक्ति बदलाव को स्वीकार नहीं करता, उसकी नियति तालाब बनने की रह जाती है।

बता दें कि 5G सेवाओं का शुभारंभ 1अक्टूबर से हो गया है, जिसका फायदा सबसे पहले दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, चंडीगढ़, बेंगलुरु, गुरुग्राम, हैदराबाद, लखनऊ, पुणे, गांधीनगर, अहमदाबाद और जामनगर शहरों को मिलने वाला है। इस साल के आखिर तक अन्य शहरों को भी जोड़ा जायेगा। 5G का इस्तेमाल करने वाले लोगों को 4G की तुलना में करीब 20 गुना तक तेज इंटरनेट स्पीड का फायदा मिल सकता है, जिसकी स्पीड करीब 20Gbps तक हो सकती है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 07:30:22 pm
अपडेट