ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दी इफ्तार पार्टी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग दे रहे मजेदार कैप्शन

वायरल हुई फोटो में विपक्ष के नेताओं की शक्ल देखकर लोग इसपर मजेदार कैप्शन दे रहे हैं।

pranab iftarराष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद, सीताराम येचुरी राष्ट्रपति भवन में इफ्तार के दौरान। (एक्सप्रेस फोटो- अनिल शर्मा)

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का अगले महीने जुलाई में कार्यकाल खत्म हो रहा है। राष्ट्रपति पद से हटने से पहले 23 जून को प्रणब मुखर्जी ने आखिरी बार इफतार पार्टी दी थी, जिसमें विपक्ष और केंद्र सरकार के सभी लोगों को आमंत्रित किया गया था। इफतार पार्टी में इंडियन एक्सप्रेस के वरिष्ठ फोटोग्राफर अनिल शर्मा भी मौजूद थे। इस पार्टी की उन्होंने एक फोटो खींची जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ट्विटर पर यह फोटो पोस्ट की गई जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उस फोटो पर अपने-अपने तरीके से कैप्शन देना शुरु कर दिया। अब यह फोटो लोगों के लिए मजे का जरिया बन चुकी है। लोग बहुत ही मजाकिया अंदाज में इस फोटो पर कैप्शन दे रहे हैं।

इस पार्टी में किसी भी बीजेपी नेता को उपस्थित न देखकर विपक्ष काफी अचंभित हुआ। वायरल हुई फोटो में विपक्ष के नेताओं की शक्ल देखकर लोग इसपर मजेदार कैप्शन दे रहे हैं। इफतार पार्टी में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी, गुलाम नबी आजाद और कई अन्य राजनीतिक पार्टियों के नेता मौजूद थे। ये सभी लोग एक साथ एक फोटो में अजीबों-गरीब चेहरे बनाए हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसी बीच इफतार पार्टी में शरीक न होने पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि मैं जाने ही वाला था लेकिन सीसीपीए की मीटिंग बुलाई गई थी जिसमें उन्हें जाना पड़ा। यह एक बहुत ही जरुरी मीटिंग थी जिसे छोड़ा नहीं जा सकता था। इसी तरह अन्य बीजेपी नेता भी इस मीटिंग में व्यस्त थे जिसके कारण कोई भी पार्टी में नहीं पहुंच पाया। सीपीएम पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि वहां ना तो कोई भी मंत्री था, ना कोई भी सरकार का नुमाइंदा और ना ही कोई बीजेपी का नेता। येचुरी ने कहा कि उन्होंने आजतक ऐसा कोई इफ्तार नहीं देखा था जिसमें भारत सरकार की तरफ से कोई भी ना पहुंचे।

देखिए इफतार पार्टी की वायरल हो रही इस तस्वीर पर लोगों द्वारा दिए जा रहे कुछ कैप्शन।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिकेट के बाद फेसबुक पर भी विराट कोहली No.1, सलमान, सचिन, दीपिका, प्रियंका, से भी ज्यादा फैन्स
2 जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद बोलीं- GST मतलब गो रक्षा टैक्स, यूजर्स ने दिया ऐसा जवाब
3 शख्स ने भैंस को बताया पिता तो भड़के योगेश्वर दत्त, ऐसे दिया करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X