ताज़ा खबर
 

बीजेपी यूथ विंग के अध्‍यक्ष ने राजदीप सरदेसाई संग ली फोटो, टीवी पत्रकार ने यूं कसा तंज

छत्तीसगढ़ बीजेपी के यूथ विंग के अध्यक्ष प्रबल पीएस जुदेव ने ट्विटर पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसके बाद पत्रकार ने तंज किया।

पत्रकार राजदीप सरदेसाई (फाइल फोटो- फेसबुक)

हमेशा ही किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार वह छत्तीसगढ़ बीजेपी के यूथ विंग के अध्यक्ष के साथ ली गई एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल यूथ विंग के अध्यक्ष प्रबल पीएस जुदेव ने ट्विटर पर सरदेसाई के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा था, ‘वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ मुलाकात हुई। बहुत ही अक्लमंद इंसान हैं। धन्यवाद सर!’ प्रबल के इस ट्वीट के सहारे सरदेसाई ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, ‘सर, आप बीजेपी यूथ विंग के अध्यक्ष हैं! यहां ट्विटर पर कुछ ऐसे ‘दोस्त’ हैं, जिन्हें शायद आपका ऐसा कहना पसंद नहीं आएगा।’ सरदेसाई के इस ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। किसी ने कहा कि वह इस तरह की बात कहकर प्रबल को शर्मिंदा कर रहे हैं, तो वहीं किसी ने कहा कि शायद प्रबल अपने बॉस से इस फोटो को पोस्ट करने से पहले इजाजत लेना भूल गए।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ बीजेपी यूथ विंग के अध्यक्ष के ट्वीट पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा है कि उन्होंने ऐसी फोटो डालकर खुद का नाम खराब किया है तो वहीं कुछ लोगों ने राजदीप को अक्लमंद कहने वाली बात को मजाक बताया है।

बता दें कि पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कुछ दिनों पहले ही अपने एक ब्लॉग में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था, उन्होंने पार्टी को सत्ता की भूखी बताया था। हिंदुस्तान टाइम्स में प्रकाशित अपने लेख में राजदीप ने तृणमूल कांग्रेस के मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर उंगली उठाते हुए लिखा था, ‘बीजेपी ने राजनीतिक गठजोड़ के लिए ज्यादा व्यावहारिक रास्ता चुना है। निर्विवाद सत्ता की अपनी भूख में बीजेपी अपने राजनीतिक विस्तार की राह में किसी भी नैतिक बाधा को नहीं आने देना चाहती। चाहे वो पूर्वोत्तर हो जहां बीजेपी ने पार्टियां तोड़कर सरकार बनाने में गुरेज नहीं किया या गोवा जहां पार्टी ने चुनाव में दूसरे नंबर पर आने के बावजूद रातों रात गठबंधन करके सरकार बना ली या तमिलनाडु जहां पार्टी सभी राजनीतिक विकल्प खुले रखे हुए है, संदेश साफ है कि बीजेपी राष्ट्रीय राजनीति में अपने रसूख का इस्तेमाल सत्ता पाने में करने से हिचकिचाएगी नहीं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App