Presence of PM Narendra Modi in Virat kohli Anushka Sharma reception party in Delhi - Video: विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में नरेंद्र मोदी को लड़की ने कहा लव यू, ऐसा रहा पीएम का रिक्शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में नरेंद्र मोदी को लड़की ने कहा वी लव यू, ऐसा रहा पीएम का रिक्शन

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Marriage Reception: लड़की के वी लव यू पर पीएम मोदी का रिएक्शन वहां किसी के कैमरे में कैद हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी।

गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था। रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने इस नए पावर कपल को सादगी के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। इसके बाद विराट और अनुष्का ने अपने परिवार वालों को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया। प्रधानमंत्री ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो भी खिंचवाई। फोटो सेशन के दौरान ही विराट अनुष्का के साथ स्टेज पर खड़े पीएम मोदी को एक लड़की ने चिल्ला कर लव यू बोल दिया।

दरअसल हुआ ये कि विराट और अनुष्का को गिफ्ट और आशीर्वाद देने के बाद पीएम ने उनके साथ कैमरे के लिए पोज देना शुरू किया। पोज देने के लिये पीएम अनुष्का के साइड से हटकर दोनों के बीच में खड़े होने लगे। तभी वहां स्टेज के नीचे खड़े मेहमानों में से एक लड़की ने चिल्ला कर कहा- सर वी लव यू। लड़की के मुंह से ये सुनते ही पीएम की नजर सीधे उस पर पड़ी और उन्होंने हाथ हिलाकर अपना रिएक्शन दिया। लड़की के वी लव यू पर पीएम मोदी का रिएक्शन वहां किसी के कैमरे में कैद हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इसी महीने लंबे लव अफेयर के बाद विराट और अनुष्का ने गुपचुप तरीके से इटली में जाकर शादी रचा ली। शादी के बाद गुरुवार को विरुष्का ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी। अब 26 दिसंबर को ये कपल मुंबई में भी रिसेप्शन देगा। वहां फिल्मी हस्तियों से लेकर तमाम हस्तियों के मौजूद रहने की बातें मीडिया में आ रही हैं।

विराट अनुष्का के रिसेप्शन से जुड़ी और तस्वीरें देखने के लिए ऊपर क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App