अभिजीत पर भड़के प्रशांत भूषण, बोले- खुद को गायक बताने वाला ये शख्स एक सांप्रदायिक ठग है - Prashant Bhushan Slams Singer Abhijeet for tweeting female student leader Shehla rashid - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अभिजीत पर भड़के प्रशांत भूषण, बोले- खुद को गायक बताने वाला ये शख्स एक सांप्रदायिक ठग है

प्रशांत भूषण ने सिंगर अभिजीत पर हमला उनके उस ट्वीट के जवाब में किया है जिसमें एक महिला छात्र नेता पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी।

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (File Photo)

स्वराज इंडिया के सदस्य और मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत पर निशाना साधा है। प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर अभिजीत को गालियां बकने वाला सांप्रदायिक ठग बताया है। दरअसल प्रशांत भूषण ने सिंगर अभिजीत पर हमला उनके उस ट्वीट के जवाब में किया है जिसमें एक महिला छात्र नेता पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी। प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दिखाया जा रहा है कि आखिर किन लोगों ने महिला छात्रनेता पर अभिजीत के शर्मनाक ट्वीट को रिट्वीट किया है। इस वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है कि अभिजीत को फॉलोकरने वाले और इस ट्वीट को रिट्वीट करने वाले ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोवर हैं।

दरअसल जेएनयू की उपाध्यक्ष रह चुकीं शेहला रशीद ने मध्यप्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा नेता की खबर का लिंक शेयर किया। इसे शेयर करते हुए शेहला ने लिखा कि गुजरात से लेकर बंगाल और मध्यप्रदेश तक भाजपा के नेता सेक्स रैकेट चला रहे हैं। अभिजीत ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शर्मनाक ट्वीट किया। अभिजीत ने लिखा कि ऐसी भी अफवाहें फैल रही हैं कि शेहला रशीद ने ग्राहक से 2 घंटे के लिए एडवांस में पैसे ले लिए लेकिन उसे संतुष्ट नहीं कर पाईं। अभिजीत के इस ट्वीट को लगभग 250 यूजर्स ने रिट्वीट किया।

प्रशांत भूषण ने इसी के जवाब में टेवीट करते हुए लिखा कि गाली देने वाले कम्युनल ठग अभिजीत जो खुद को सिंगर कहता है, के सारे फॉलोवर्स मोदी भक्त हैं। ये इनके संस्कारों के बारे में बहुत कुछ बताता है। प्रशांत भूषण ने एक वीडियो भी रिट्वीट किया जिसमें दिखाया गया है कि अभिजीत के ट्वीट को रिट्वीट करने वाले ज्यादातर बीजेपी सपोर्टर्स हैं।

 

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App