ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहा है पुलिस चौकी के ऊपर लगा पोस्टर, लिखा है- मोदी जी, दो जवाब…मैं भारत की नारी या कुतिया

इस पोस्टर को आम आदमी पार्टी के नेता विपिन राठौर ने भी ट्वीट किया है।

ये तस्वीर वायरल हो रही है।

5 सितंबर को बेंगलुरु में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद देश भर के पत्रकारों ने इस घटना का जबरदस्त विरोध किया था। विरोध प्रदर्शनों के बीच ही कुछ लोगों ने गौरी लंकेश के लिए अपमानजनक शब्द कहे थे। इनमें एक नाम काफी चर्चित हुआ- निखिल दधीच। निखिल दधीच सबसे ज्यादा चर्चाओं में इस कारण आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसे ट्वीटर पर फॉलो करते हैं। निखिल ने गौरी लंकेश की हत्या को कुतिया की मौत कहते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट के चलते पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की भी जमकर आलोचना हुई थी। बीजेपी इस मामले में इस कदर लोगों के गुस्से का शिकार हुई थी कि बकायदा उसे बयान देकर इस मामले में सफाई देनी पड़ी थी। बीजेपी ने निखिल दधीच के ट्वीट को खुद से अलग करते हुए जबरन पीएम का नाम खींचने का आरोप लगाया था।

इसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बताई जा रही है। दरअसल इस तस्वीर में एक पोस्टर नजर आ रहा है। पोस्टर में लिखा गया है- मोदी जी, दो जवाब…मैं भारत की नारी या कुतिया। तस्वीर में दिख रहा है कि ये तस्वीर वाराणसी के लहुराबीर पुलिस चौकी के ठीक ऊपर लगाई गई है। कुछ पुलिसवाले पोस्टर को हटाते दिख रहे हैं। हालांकि इस पोस्टर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस पोस्टर को आम आदमी पार्टी के नेता विपिन राठौर ने भी ट्वीट किया है।

 

जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App