ताज़ा खबर
 

इन जगहों को ‘अश्लील’ नाम होने का मिला फायदा, पोर्न वेबसाइट ने दिया बड़ा ऑफर

वेबसाइट ने लिस्ट में दुनियाभर के कुछ चुनिंदा अश्लील नामों वालों इलाकों शॉर्ट लिस्ट किया है। जिन नामों को इस लिस्ट में शामिल किया है, उसमें प्राइवेट पार्ट से जुड़े नामों के अलावा, सेक्स टॉय, डबल मीनिंग वाले नामों के साथ जानबूझकर रखे गए शहरों के अश्लील नाम तक को शामिल किया गया है।

पोर्न वेबसाइट का यह ट्वीट सोशल मीडिया में भी वायरल होने लगा है। (फोटो रंजन शर्मा द्वारा बनाया गया है।)

इससे पहले की आप यह खबर पढ़ें, हम आपको पहले ही बता दें कि जनसत्ता डॉट कॉम किसी भी रूप में चाइल्ड पोर्नोग्राफी या यौन उत्पीड़न का समर्थन नहीं करता है। दरअसल, सोशल मीडिया के साथ अन्य प्लेटफॉर्म पर एक खबर सामने आई है। इसमें एक अश्लील वेबसाइट ‘पोर्न हब’ ने अपने यूजर्स को अजीब ऑफर दिया है। इसके मुताबिक, वेबसाइट उन लोगों को ‘फ्री प्रीमियम एक्सेस’ दे रही है जो लोग ‘अश्लील’ नामों से मिलते-जुलते इलाकों में रहते हैं। खास बात यह है कि लिस्ट में एक नाम भारतीय राज्य तमिलनाडु के शहर का भी है।

खबर के अनुसार, वेबसाइट ने लिस्ट में दुनियाभर के कुछ चुनिंदा अश्लील नामों वालों इलाकों शॉर्ट लिस्ट किया है। जिन नामों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है, उसमें प्राइवेट पार्ट से जुड़े नामों के अलावा, सेक्स टॉय, डबल मीनिंग वाले नामों के साथ जानबूझकर रखे गए शहरों के अश्लील नामों तक को शामिल किया गया है। ये खबर पोर्न हब के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गई है। इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

ट्वीट में लिखा गया है कि क्या आप लोअर डिकर यानी ऐसी जगह रहते हैं, जिसका नाम नहीं बता सकते हैं। अगर आप इनमें से ऐसे शहरों में रहते हैं, जिनकी वजह से पूर्व में उन स्थानों का नाम बताने से शर्मिंदा हुए थे। इससे खीजे नहीं। अब ये ‘प्रीमियम प्लेस’ का हिस्सा हैं। लिस्ट में तमिलनाडु के एक टाउन को भी शामिल किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसमें कनाडा, फ्रांस, अमेरिका, रूस, ब्रिटेन और भारत के करीब 50 नामों शॉर्ट लिस्ट किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App