scorecardresearch

15 अगस्त को थाने में नागिन डांस करने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, लाइन हाजिर; लोग यूं ले रहे मजे

एसपी दिनेश पी ने दरोगा सौरभ कुमार और कॉन्स्टेबल अनुज को लाइनहाजिर कर दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच को एसपी ने पूरनपुर के क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह सौंप दिया है।

15 अगस्त को थाने में नागिन डांस करने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, लाइन हाजिर; लोग यूं ले रहे मजे
पीलीभीत में पुलिस कर्मियों ने किया नागिन डांस (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

15 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से आजादी से का अमृत महोत्सव मनाया गया। तिरंगा यात्रा निकली, कई कार्यक्रम आयोजित किये गये हालांकि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो पुलिस वाले नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

स्वतंत्रता दिवस पर नागिन डांस करना पड़ा महंगा

सोशल मीडिया पर पुलिस वालों के इस नागिन डांस का वीडियो खूब वायरल हुआ। कई लोग इस वीडियो में डांस कर पुलिसवालों की तारीफ करते नजर आए तो कुछ इस वीडियो की आलोचना करने लगे। इसके बाद सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर किए। वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अशोक गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि इसमें गलत क्या हैं। नागिन डांस हर भारतीय की रग रग में भरा पड़ा है। इस डांस को हम लोग राष्ट्रीय डांस भी कह सकते हैं। जिसको कोई डांस नहीं आता वो भी ये डांस आसानी से कर सकता है। सरकार उनके साथ अन्याय न करे! प्रमोद नाम के यूजर ने लिखा, ‘क्यों इसमें कौन सी समस्या आ गयी? नागिन डांस से बढ़ कर खुशी व्यक्त करने का क्या तरीका हो सकता है? मौज और व्यायाम एक साथ।’

गौरव पाल नाम के यूजर ने लाइन हाजिर किये जाने पर लिखा कि ये ही तो आजादी है भाई। एक यूजर ने लिखा कि 75वें स्वतंत्रता अमृत महोत्सव के चलते गुजरात की भाजपा सरकार ने 2002 के गुजरात दंगों में सामूहिक बलात्कार और हत्याएं करने वाले बलात्कारियों को उनकी सजा माफ कर दी तो ये पुलिस स्वतंत्रता दिवस पर सिर्फ जश्न मना रहे हैं, इन्हें माफ कर देना ही चाहिए। शाहवेज राव नाम के यूजर ने लिखा कि आजादी भी बनाने नहीं देते हैं अफसर लोग।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी दिनेश पी ने दरोगा सौरभ कुमार और कॉन्स्टेबल अनुज को लाइनहाजिर कर दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच को एसपी ने पूरनपुर के क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह सौंप दिया है। पूरा मामला 15 अगस्त को आजादी का जश्न मानाने के दौरान की है। जब स्पीकर पर नागिन धुन बजाई गई तो ये दोनों पुलिसकर्मी नागिन डांस करने लगे थे। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.