ताज़ा खबर
 

‘हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है’, कुमार विश्‍वास ने यूं लिए मजे

आम आदमी पार्टी से बागवत पर उतरे कवि कुमार विश्वास कई बार इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हैं। आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल को खत्म कराने की मांग को लेकर केजरीवाल के दिल्ली के उपराज्यपाल के घर धरने पर भी उन्होंने निशाना साधा।

कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल।

आम आदमी पार्टी से बागवत पर उतरे कवि कुमार विश्वास कई बार इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हैं। आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल को खत्म कराने की मांग को लेकर केजरीवाल के दिल्ली के उपराज्यपाल के घर धरने पर भी उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने लिखा-अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए,बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है ,छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे ,हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है !

ट्वीट की टाइमिंग को देखते हुए माना जा रहा है कि इन पंक्तियों के जरिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल की मौज ली है। कुमार विश्वास के ट्वीट करते ही तमाम समर्थक और विरोधी आपस में भिड़ गए। कुछ ने उनकी बात का समरथन किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। कविराज नामक ट्विटर हैंडल यूजर ने लिखा-इस अनशनी शेर से किसका वजन निखारा गया है, हमें भी पता है कि ये शेर किस पर मारा गया है।

कुमार विश्वास ने कुछ यूं ट्वीट कर लिए मजे।

मोहम्मद शाकिब अंसारी ने लिखा-सर, आप बीजेपी कब जॉइन कर रहे हैं।मनीष ऐरन ने कुमार विश्वास को ट्रोल करते हुए लिखा-एक अदद सीट नहीं मिली तो गैरत बेच दी। मधु बोथरा ने कुमार विश्वास को जवाब देते हुए लिखा-पराए आँसुओं से आँख को नम कर रहा हूँ मैं ,भरोसा आजकल खुद पर भी कुछ कम कर रहा हूँ मैं ,बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में ,उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं ..!”

कुमार विश्वास के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मेरे द्वारा ग़लती से फेंका गया कचरा आपके मुंह से निकलने वाले कचरे से कम था’, युवक का अनुष्का शर्मा पर पलटवार
2 राहुल-राजीव गांधी का प्यार दिखा कांग्रेस ने दी फादर्स डे की बधाई
3 आपस में भिड़े योगी सरकार के मंत्री और विधायक, कुत्ते से की एक दूसरे की तुलना
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit