ताज़ा खबर
 

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी ने डर के मारे बंद की वेबसाइट, ताकि कोई न निकाल पाए कंपनी से जुड़ी सूचना

पीएनबी को साढ़े 11 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाकर विदेश भागे नीरव मोदी की दोनों ऑफिशियल वेबसाइट नहीं चल रहीं हैं। माना जा रहा है कि कोई वेबसाइट में घुसकर ऐसी सूचनाएं न निकाल ले, जिससे कंपनी को नुकसान हो, इस नाते नीरव मोदी ने वेबसाइट को बंद कर दिया है।

Author नई दिल्ली | February 22, 2018 4:36 PM
दिल्ली स्थित अपने शोरूम में पीएनबी घोटाले का आरोपी नीरव मोदी। फाइल फोटो

पीएनबी को साढ़े 11 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाकर विदेश भागे नीरव मोदी की दोनों ऑफिशियल वेबसाइट नहीं चल रहीं हैं। क्लिक करने पर ‘दिस पेज इज नॉट वर्किंग’ का मैसेज दिखता है। माना जा रहा है कि कोई वेबसाइट में घुसकर ऐसी सूचनाएं न निकाल ले, जिससे कंपनी को नुकसान हो, इस नाते नीरव मोदी ने वेबसाइट को बंद कर दिया है। पहले इस वेबसाइट पर नीरव मोदी ब्रांड डायमंड की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ी की बड़ी सी तस्वीर दिखती थी। हीरा व्यापारी नीरव मोदी ने अपने ब्रांड से जुड़ने के लिए दो वेबसाइट बनाई थी। एक वेबसाइट https://www.niravmodi.com/ और दूसरी वेबसाइट का लिंक था-https://us.niravmodi.com/ । अब ये दोनों वेबसाइट सक्रिय नहीं हैं।

पीएनबी के घोटालेबाज नीरव मोदी की वेबसाइट हुई ठप।

भारत के साथ दुनिया के अन्य देशो मे भी नीरव मोदी ने हीरो कारोबार फैलाया था। ऐसे में नीरव ने ग्लोबल फेम प्रियंका चोपड़ा को नीरव मोदी ने डायमेंड के लग्जरी ब्रांड का एंबेसडर बनाया था। वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बतौर ब्रांड एम्बेसडर नीरव मोदी के जूलरी वाले ऐड में नजर आईं थीं। जब पीएनबी से साढ़े11 हजार करोड़ रुपये घोटाले में नीरव मोदी का नाम सामने आया तो ब्रांड एंबेसडर होने के कारण प्रियंका चोपड़ा की भी आलोचना होने लगी। इस पर प्रियंका की टीम ने बयान जारी कर कहा कि नीरव ने अभी एड के पैसे भी नहीं दिए हैं। उन्हें कानूनी नोटिस जारी करने की तैयारी है। प्रियंका चोपड़ा के अलावा केट विन्सेंट और डकोटा जॉन्सन जैसे बड़े नाम भी नीरव के ज्वैलरी ब्रांड्स से जुड़े थे। विवादों से प्रियंका का नाम जुड़ने पर बचाव में उतरते हुए उनकी चचेरी बहन ने कहा था कि किसी भी विवाद में कलाकार का नाम सबसे ऊपर आता है, चाहे उसका इससे दूर-दूर तक कोई लेना-देना न हो। परिणीति ने कहा कि हम उस उत्पाद को बना नहीं रहे हैं, हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। हालांकि, हमारी भी अपनी कानूनी टीम, बिजनेस टीम और पीआर टीम होती है। किसी भी प्रोडक्ट को साइन करने से पहले मैं अपने लेवल पर रिसर्च करती हूं, क्योंकि मैं जानना चाहती हूं कि क्या मैं खुद इस पर भरोसा कर सकती हूं। उधर चर्चा है कि फ्राड की इस बड़ी घटना के बाद विराट कोहली पंजाब नेशनल बैंक से अपना करार खत्म कर सकते हैं। कोहली देश के इस बड़े बैंक के ब्रांड एंबेसडर हैं।

गूगल पर खोजने पर नीरव मोदी की ये दो वेबसाइट का एड्रेस दिखता है, जो अब बंद चल रहीं हैं( स्क्रीनशॉट)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App