ताज़ा खबर
 

पीएम की लोगों से अपील- बुके की जगह क‍िताब भेंट करें, पर खुद गुलदस्‍ता देकर क‍िया रामनाथ कोविंद का स्‍वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए के राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार रामनाथ कोविंद को द‍िया गुलदस्‍ता तो यू-टर्न बता लोगों ने घेरा।
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद से मुलाकात करते पीएम नरेंद्र मोदी। तस्वीर प्रधानमंत्री ने ट्वीट की है।

आए दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐसे बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनमें उन्होंने पहले कहा कुछ और था और कर कुछ और रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला और सामने आया है। सोमवार 19 जून को एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद के लिए बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा की गई। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के मौजूदा राज्यपाल के नाम का ऐलान हुआ। रामनाथ कोविंद के नाम के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री कार्यालाय में उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात में पीएम मोदी ने रामनाथ कोविंद का स्वागत फूलों के गुलदस्ते के साथ किया। इस मुलाकात की जानकारी प्रधानमंत्री ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए दी। प्रधानमंत्री ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आज रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

इस तस्वीर के सामने आते ही प्रधानमंत्री का दो दिन पहले 17 जून को दिया गया बयान वायरल होने लगा। इस बयान में प्रधानमंत्री ने कहा था- मैं अपील करता हूं कि जब आप किसी से मिलें उसे गुलदस्ते की जगह किताब भेंट करें। ये छोटा सा कदम बड़ा बदलाव ला सकता है। पीएम के इस बयान को प्रधानमंत्री कार्यालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया था।

इस ट्वीट के दो दिनों बाद ही प्रधानमंत्री खुद फूलों के गुलदस्ते के साथ रामनाथ कोविंद से मुलाकात करते नजर आ गए। अब यूजर्स उनकी तस्वीर के साथ उनका पुराना ट्वीट रिट्वीट कर रहे हैं। फेसबुक पर बी उनकी तस्वीर और पुराने ट्वीट को जोड़कर चुटकी ली जा रही है। एक फएसबुक यूजर ने पीएम के पुरानी ट्वीट और ताजा तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘जो मैं कहता हूं वो नहीं करता.. और जो नहीं कहता वो तो करता हूं ही नहीं!!
बुक भेंट की वकालत करनेवाले पीएम बुके भेंट करते हुए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.