ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली पर हमले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का यह पुराना ट्वीट हो रहा है वाइरल

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर उनके फिल्म के सेट पर हमला किया था, लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना ट्वीट सुर्खियों में हैं।

संजय लीला भंसाली। (फाइल फोटो)

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर उनके फिल्म के सेट पर ही करणी सेना ने बीती 27 जनवरी को हमला किया था। संगठन के लोगों ने दावा किया था कि फिल्म रानी पद्मावती से जुड़े इतिहास से छेड़छाड़ है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना ट्वीट सुर्खियों में हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कला पर किसी भी तरह की बंदिश नहीं लगाई जा सकती और कला की कोई हद नहीं होती है। पीएम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट के जरिए लोग फिल्मकार पर हुए हमले की निंदा कर रहे हैं। वहीं ट्वीट अब लोगों के बीच खूब वाइरल हो रहा है। वहीं संजय लीला भंसाली पर हुए इस हमले की सभी निंदा कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत भी खुलकर हमले की निंदा कर रहा है और भंसाली का समर्थन कर रहे हैं।

वहीं राजस्थान में भंसाली पर करणी सेना द्वारा किए गए हमले के बाद निर्देशक ने पद्मावती का जयपुर का शूट कैंसिल कर दिया था और वापस मुंबई चले गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैसला भंसाली ने सेट पर हुए हमले के बाद लिया था।

देखें ट्वीट और प्रतिक्रियाएं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App