ताज़ा खबर
 

MCD चुनाव नतीजे 2017: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी जीत की बधाई, जवाब मिला- टोटी की शिकायत आपसे करूं तो बुरा ना मानना

दिल्ली नगर निगम में लगातार तीसरी बार बीजेपी की जीत के लिए पीएम ने ट्वीट कर बधाई दी।

Photo Source: PTI

दिल्ली निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली कसभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्वीट कर बधाई दी है। लेकिन पीएम मोदी को उनके ट्वीट पर जवाब मिला कि मोदी जी आगे से आपसे नल की टोटी खराब होने की शिकायत करूं तो बुरा ना मानना। जी हां प्रधानमंत्री के ट्वीट पर ऐसे ही कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगो कमेंट्स में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग भाजपा ओर खुद प्रधानमंत्री को भी नहीं बख्श रहे हैं। वहीं कुछ लोग दिल्ली निकाय चुनाव परिणामों के बीच सुकमा में मारे गए जवानों की भी बात ले आए। आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम की 270 सीटों पर बीजेपी को पूर्ण बहुमत के साथ जीत दर्ज कर रही है। दिल्ली नगर निगम में लगातार तीसरी बार बीजेपी की जीत के लिए पीएम ने ट्वीट कर बधाई दी। बीजेपी के लिए ये जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हार के बाद निकाय चुनाव में ये शानदार सफलाता मिली है।

इसी सफलता पर पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा में अपने विश्वास दिखाने के लिए मैं दिल्ली की जनता का आभारी हूं। पीएम ने ये भी लिखा कि दिल्ली बीजेपी की कड़ी मेहनत भी सराहनीय है। पीएम के इस ट्वीट के बाद लोगों के कमेंट आने लगे। कुछ यूजर्स ने प्रधानमंत्री को भी बीजेपी की जीत पर बधाई दी।

कुछ यूजर्स ने पीएम के ट्वीट पर चुटकियां लेनी भी शुरू कर दीं। दिल्ली निकाय चुनाव को भी पीएम के नाम पर लड़ने को लेकर बीजेपी को घेरते एक यूजर ने लिखा- जैसे निगम का चुनाव भी आपके नाम पर जीता जा रहा है तो फिर आगे से मैं अपने नल की टोटी खराब होने की शिकायत करूं तो आप बुरा मत मानना। ऐसे ही और भी मजेदार कमेंट्स आए।

MCD चुनाव नतीजे 2017: मोदी लहर ने किया कांग्रेस-आप का सफाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App