ताज़ा खबर
 

VIDEO: पीएम मोदी ने की ‘डल लेक’ की सैर, कोट-पैंट और काला चश्मा लगा हिलाते रहे हाथ

जम्मू-कश्मीर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डल झील का दौरा किया। हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

श्रीनगर के डल झील में नरेंद्र मोदी। (Photo: ANI)

PM Narendra Modi in J&K: जम्मू-कश्मीर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर स्थित डल झील की सैर की। यहां वे कोट-पैंट, सर पर कश्मीरी टोपी और काला चश्मा पहना हुआ था। झील की सैर के दौरान वे हाथ हिला आम लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर मजे लिए। किसी ने पीएम मोदी की तारीफ की तो किसी ने तंज किया। एक यूजर ने लिखा, “101% वहां पर मुश्किल से 20 लोकल होंगे और वो भी सरकारी आदमी। प्रधानमंत्री जी हाथ तो ऐसे हिला रहे जैसे 20 हजार लोगों की भीड़ आयी हो।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सबसे महान प्रधान मंत्री भारत ने देखा है।”

यूजर्स ने कुछ इस तरह के भी कमेंट किए, “वे प्रधानमंत्री नहीं बल्कि टूर मिनिस्टर हैं।” “कश्मीर से टूरिज्म के इस संदेश को राज्य को लाभ होगा।” “गुड जॉब, कुछ बेवकूफों ने सोचा कि डल झील उनका है।” “यह देश को देखने, राष्ट्रीय जगहों को समझने और उन्हें बढ़ावा देने का अच्छा तरीका है। इस तरह के दौरे से जानकारी और आइडिया बढ़ती है।” एक यूजर ने यह भी लिखा, “कुछ भी कह लो पर एक स्वैग तो है।”

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में एक कार्यक्रम में कहा कि नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमले (सर्जिकल स्ट्राइक) करके भारत ने आतंकवाद से निपटने के लिए दुनिया को अपनी नई नीति और रीति से रू-ब-रू कराया है। हर आतंकवादी को मुहंतोड़ जवाब दिया जाएगा।सरकार घाटी में आतंक की कमर तोड़ देगी। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘ मैं जम्मू कश्मीर और देश के सभी युवाओं को आश्वस्त करता हूं कि सरकार हर आतंकवादी को मुहंतोड़ जवाब देगी। हम राज्य में आतंकवाद की कमर तोड़ देंगे। सर्जिकल स्ट्राइक से भारत ने दुनिया को (आतंकवाद पर) अपनी नयी नीतियों से अवगत कराया है।’’

Next Stories
1 शुक्ला जी तो हो गये CBI निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा? वरिष्ठ पत्रकार के ट्वीट पर उबल पड़े लोग
2 ‘मोदी भक्‍त’ पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई बीवी ने टि्वटर पर निकाली भड़ास
3 VIDEO: कार पर जमी थी बर्फ, पिता ने छोटे बेटे को बना दिया वाइपर; यूं घसीटकर हटाया बर्फ!
ये पढ़ा क्या?
X