ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था- यूपी में जो हो रहा है वो काम नहीं सरकार का कारनामा है, वायरल हो रहा है वीडियो

पिछले कुछ दिनों से सहारनपुर हिंसा की आग में सुलग रहा है। यहां राजपूतों और दलितों में जातीय संग्राम छिड़ा हुआ है। वहीं गुरुवार को जेवर में दिनदहाड़े बलात्कार और लूट की घटना ने सबको हैरान करान कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।(Photo: ANI)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। इस वीडियो में प्रधानमंत्री कहते सुनाई दे रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में जो कुछ भी आज हो रहा है वो काम नहीं कारनामा है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में अराजकता की खबरें बराबर आ रही हैं। सहारनपुर में जहां ठाकुरों और सवर्णों में जातीय संघर्ष छिड़ा हुआ है वहीं प्रदेश में बलात्कार, कत्ल और डकैती जैसी घटना की खबरें भी आम हो गई हैं। यूपी में इस वक्त जैसा माहौल बना हुआ है उसी माहौल को देखते हुए प्रधानमंत्री का ये पुराना बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री की एक चुनावी रैली का है। इस रैली में पीएम ने तत्कालीन सीएम अखिलेश यदाव और उनकी समाजवादी सरकार पर हमला बोला था। पीएम मोदी ने कहा था कि अखिलेश यादव कहते हैं कि काम बोलता है, लेकिन आज यूपी में हत्या लूट बलात्कार और भ्रष्टाचार की अति हो रखी है है इसे आप काम कहेंगे या अखिलेश का कारनामा। पीएम ने मंच से चुनौती भरे अंदाज में कहा था कि प्रदेश में आज जो कुछ भी हो रहा है वो काम नाहीं कारनामा है।

पीएम मोदी के इस बयान के साथ एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट को भी जोड़ा गया है। इस रिपोर्ट में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ दिखाया गया है। इस रिपोर्ट में दिखाया गया है कि योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद किस अपराध के आंकड़ें क्या बोलते हैं। अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार पर अराजकता और गुंडाराज का तमगा लगाने के लिए बीजेपी हमेशा से हमलावर रही है। अब जब प्रदेश में वही दंगे और बलात्कार हो रहे हैं तो सोशल मीडिया पर पीएम का ये पुराना भाषण वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सहारनपुर हिंसा की आग में सुलग रहा है। यहां राजपूतों और दलितों में जातीय संग्राम छिड़ा हुआ है। वहीं गुरुवार को जेवर में दिनदहाड़े बलात्कार और लूट की घटना ने सबको हैरान करान कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उजमा की ‘वतन वापसी’ पर खुश हुए ट्विटर यूजर्स ने जमकर की सुषमा स्‍वराज की तारीफ, देखें कमेंट्स
2 मुंबई के शख्‍स ने रतन टाटा के साथ 50 सेकेंड की मुलाकात पर लिखी फेसबुक पोस्‍ट, वायरल हुआ वाकया
3 खुद को राष्ट्रवादी कहने वाले सिंगर अभिजीत का वीडियो हुआ वायरल, भारत को बताया था घटिया और गुलाम देश
यह पढ़ा क्या?
X