ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- जीने के हैं चार दिन..बाकी है बेकार दिन, वायरल हो रहा है ये स्पूफ वीडियो

इस वीडियो पर कुछ यूजर कमेंट कर रहे हैं कि लगता है पेज का एडमिन जेल जाना चाहता है। ऐसे यूजर ये भी लिख रहे हैं कि वीडियो बनाने वालों को शर्म आनी चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo : REUTERS/Dinuka Liyanawatte)

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे देख हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक एक और वीडियो पिछले 24 घंटों से फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ रेह हैं। वीडियो को अब तक 27 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं 13 लाख से ज्यादा लोग इसे देख भी चुके हैं और लगभग 5 हजार लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स भी दिये हैं। वीडियो को डेली सोशल नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी का एक खास संदेश उन सभी छात्रों के नाम जो इन दिनों तनाव में चल रहे हैं, जीने कै हैं चार दिन मित्रों..।

ये वीडियो एक स्पूफ वीडियो है। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलग अलग भाषणों के हिस्सों को जोड़ कर बनाया गया है। वीडियो को बनाने वाले ने इस बारीकी से वीडियो को एडिट किया है और इतनी क्रिएटिवीटी से पीएम के भाषणों को चुना है कि वो बिल्कुल सलमान खान के गाने जीने के हैं चार दिन से मेल खाते हैं। आप भी देखिए वीडियो:

इस वीडियो को देख बहुत से लोग मजे ले रहे हैं और कमेंट कर इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो वीडियो में पीएम को इस तरह से दिखाने पर नाराज हो रहे हैं। ऐसे यूजर कमेंट में लिख रहे हैं कि लगता है पेज का एडमिन जेल जाना चाहता है। ऐसे यूजर ये भी लिख रहे हैं कि वीडियो बनाने वालों को शर्म आनी चाहिए, देश के प्रधानमंत्री को थोड़ी इज्जत देनी चाहिए।

गुजरात पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कच्छ में दो जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App