ताज़ा खबर
 

एंजेल मर्केल की बगल में खड़े होकर बोले पीएम नरेंद्र मोदी- हम एक-दूजे के लि‍ए बने हैं, ट्व‍िटर पर लोग लेने लगे मजे

प्रधानमंत्री मोदी भारत और जर्मनी के साथ मिलकर काम करने की वकालत करते हुए एंजिला मॉर्कल से ये कह बैठे कि हम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं।

जर्मन चांसलर एंजिला मॉर्कल से बात करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Reuters)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 देशों की विदेश यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान वो सोमवार को जर्मनी पहुंचे जहां उन्होंने जर्मन चांसलर एंजेल मर्केल से मुलाकात की। इस मुलाकात में प्रधानमंत्री ने मंगलवार को जर्मन चांसलर के साथ साझा बयान भी दिया। अपने इस साझा बयान में प्रधानमंत्री ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक उड़ाने लगे। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी भारत और जर्मनी के साथ मिलकर काम करने की वकालत करते हुए ये भी कहा कि हम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। समाचार एजेंसी ANI ने प्रधानमंत्री का ये बयान अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया है। इस ट्वीट के आते ही यूजर्स पीएम मोदी के मजा लेने लगे।

दरअसल वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एंजेल मर्केल के साथ मंच पर खड़े हो कर साझा बयान दे रहे हैं। इस बयान में पीएम ने कहा कि भारत में 800 मिलियन युवा हैं और जर्मनी के पास स्किल डेवलेपमंट में महारथ है। पीएम ने आगे कहा कि जर्मनी के पास इनोवेशन है और हमारे पास डेमोक्रेटिक वैल्यूज़ हैं। अगर हम एक दूसरे से मिल जाएं तो दुनिया में बहुत आगे निकल सकते हैं। पीएम ने भारत और जर्मनी के रिश्तों की मजबूती को बताते हुए कहा कि हम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं।

 

पीएम का ये साझा बयान सुन ट्विटर यूजर्स बड़े मजाकिया अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमारे प्रधानमंत्री मौके पर चौका मारते हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मोदी जी हर जगह चांस मार लेते हैं। ऐसे ही तमाम मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App