ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: नरेंद्र मोदी ने चैनल के चेयरमैन से कहा- मुझे गाली देने वालों को भर रखा है, मिला जवाब- बदलाव ला रहे हैं

चंद सेकंड का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया गया फिर देखते ही देखते ये वायरल हो गया। इस वीडियो के बहाने कांग्रेस ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। फोटो- ANI

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मीडिया को खुली धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने एक वीडियो क्‍लिप शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है। यह क्‍लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें प्रधानमंत्री टीवी 9 समूह के फाउंडर चेयरमैन रवि प्रकाश से नरेंद्र मोदी कहते सुनाई दे रहे हैं- आपने ऐसे-ऐसे लोग भरे हैं नए चैनल में जिनके ब्लड में है मुझे गाली देना। इस पर रवि प्रकाश हंसते हुए कहते हैं- बदलाव ला रहे हैं इसमें। इसके बाद प्रधानमंत्री ने भी ठहाका लगाया और रवि प्रकाश की तरफ पलट कर कहा- ऐसा मत करो भाई..उनको जीने दो बेचारों को। उनकी आत्मा मर जाएगी तो फिर मजा नहीं आएगा उनको।

यह वीडियो रविवार (31 मार्च, 2019) का है। पीएम मोदी राजधानी दिल्ली में टीवी 9 समूह के हिंदी चैनल टीवी 9 भारतवर्ष के कार्यक्रम ”राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन” में बोलने आए थे। वीडियो देख कर लगता है जब वह कार्यक्रमस्‍थल पर पहुंचे तो मंच तक जाते समय चेयरमैन से उनकी यह बातचीत हुई। यह कार्यक्रम चैनल लॉन्‍च होने के अगले ही दिन रखा गया था। मंच पर चेयरमैन ने कार्यक्रम में आने के लिए पीएम का आभार व्‍यक्‍त किया और उन्‍हें भाषण के लिए आमंत्रित करते हुए कहा- आएं और बताएं कि आज भारतवर्ष जिस तरह की मुश्किलों और समस्याओं का सामना कर रहा है उनसे लड़ने का आपका एजेंडा क्या है? आप चुनाव के बाद किस तरह के भारतवर्ष की कल्पना कर रहे हैं? पीएम ने माइक थामने के बाद यह जानकारी भी दी कि रवि प्रकाश से वह पहली बार ही मिल रहे हैं।

मंच पर भाषण से पहले का प्रधानमंत्री और रवि प्रकाश की बातचीत का जो क्‍लिप वायरल हो रहा है, उसे शेयर करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा- सनसनीखेज़ व शर्मनाक। मोदी जी की TV 9 को खुली धमकी। TV9 के CEO रवि प्रकाश को आज PM ने कहा- आपने ऐसे ऐसे लोग भरे हैं जिनके blood में है मुझे गाली देना। TV9 के CEO रवि प्रकाश ने कहा-“बदलाव ला रहे है इसमें”। जब PM खुले आम धमकियां देंगे, तो पत्रकारिता ‘गोदी मीडिया’ बनेगी ही।

 

Next Stories
1 टि्वटर यूजर ने सुषमा स्वराज को कहा ‘बेशर्म’, विदेश मंत्री ने यूं की बोलती बंद
2 Lok Sabha Election 2019: भाजपा प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- आपने खोल दी मोदी की उज्ज्वला योजना की पोल
3 जावेद अख्‍तर ने सुना डाले श्रीकृष्‍ण के इतने नाम, वायरल हो रहा वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X