ताज़ा खबर
 

महिला ने नरेंद्र मोदी से पूछा- बिना तनाव में आए कैसे करते हैं इतना काम? पीएम ने बताया सीक्रेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रि-ट्वीट किया और बताया कि इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी वह कैसे तनावग्रस्त नहीं होते। उन्होंने लिखा- 125 करोड़ भारतीयों के लिए काम करना कैसे तनावपूर्ण हो सकता है? यह बहुत संतोषजनक है।

Narendra Modi, Swachhata Hi Seva, Swachhata Hi Seva Movement, Clean India Movement, PM Narendra Modi, Narendra Modi Writes Letter, Narendra Modi Urges, Narendra Modi Appeals, Promote Clean India, PM Letter To Celebrities, National News, Jansattaस्वच्छ भारत अभियान का उद्देश्य भारत को एक स्वच्छ जगह बनाना है।

कहा जाता है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में 18 घंटे काम करते हैं। यही नहीं वो पूरे दिन (24 घंटे में) सिर्फ 3-4 घंटे सोते हैं। यात्रा के दौरान पीएम मोदी समय बचाने के लिए होटल के बजाए प्लेन में आराम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिन प्रतिदिन के शेड्यूल को देखा जाए तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाकई प्रधानमंत्री कितना काम करते हैं। आमतौर पर सामान्य आदमी एक दिन में 8 से 9 घंटे की शिफ्ट या नौकरी करता है और उसी थक जाता है, लेकिन पीएम मोदी 18 घंटे काम करते हैं, लेकिन फिर भी एनर्जेटिक और देंशन फ्री दिखाई देते हैं। ट्विटर पर एक महिला ने पीएम मोदी के एक दिन शड्यूल पोस्ट किया है कि वह कितना काम करते हैं।

नीतू गर्ग नाम की महिला ने ट्विटर पर लिखा- हम अपने काम के तनाव को लेकर चिंतित हैं जबकि पीएम मोदी के शेड्यूल पर नजर डाले जो कि उनका हर दिन का शेड्यूल होता है। महिला ने पीएम मोदी के एक दिन का शेड्यूल भी पोस्ट किया है, यह शेड्यूल उस दिन का है, जिस दिन ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री टर्नबुल अपनी चार दिवसीय भारत यात्रा पर आए थे। पीएम मोदी के दिन की शुरुआत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक से शुरू होती है। उसके साथ पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के स्वागत समारोह में शामिल होता है। फिर उनसे और उनके साथ आए प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करते हैं। दोनों देशों के बीच समझौतों पर हस्ताक्षर होने के बाद वह ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सांप ने कर दिया युवक पर हमला, उसके बाद लड़के की जो हालत हुई वो तेजी से हो रहा है वायरल
2 सीवर होल में डाल दिया जलती हुई सिगरेट का टुकड़ा, उसके बाद जो हुआ वो देख आप डर सकते हैं
3 राजौरी गार्डन उपचुनाव नतीजे: करारी हार के बाद ऐसे उड़ रहा AAP और अरविंद केजरीवाल का मजाक
यह पढ़ा क्या?
X