ताज़ा खबर
 

सिंगापुर की मस्जिद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय यूजर्स का तंज- टोपी भी पहन लेते

अनंत चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी, "राम लला से मिलने अयोध्या क्यो नही जाते, तुम्हारा पाखंड विराट हिंदुओं के सामने आ चुका है।" एक यूजर ने कहा, "बलरामपुर, पुरुलिया के त्रिलोचन महतो को जिस गांव में फांसी पर लटका कर मार दिया गया था, उसी गांव के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल महतो का थोड़ी देर पहले अपहरण कर लिया गया, उसकी मोटर साइकिल तालाब के पास मिली है।"

सिंगापुर के चूलिया मस्जिद में पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो-twitter/@MEAIndia)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगापुर में शनिवार (2 जून) को धार्मिक स्थलों का दौरा किया। सिंगापुर के तीन दिवसीय दौरे पर यहां आए मोदी श्री मरियम्मां मंदिर पहुंचे और वहां प्रार्थना में शामिल हुए। यह मंदिर देश का प्राचीनतम हिंदू मंदिर है। पीएम मोदी इसके बाद चूलिया मस्जिद गये। ये मस्जिद भारत के कोरोमंडल तट के चूलिया मुस्लिम व्यापारियों द्वारा अंसार साहिब के नेतृत्व में 1826 में निर्मित की गई थी। मस्जिद में मोदी को हरे रंग की शॉल भेंट की गई। मस्जिद के बाद मोदी बुद्ध टुथ रेलिक टेंपल एवं म्यूजियम गए।

पीएम मोदी सिंगापुर में मस्जिद क्या गये। यहां भारत में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिमरन सिंह ने कहा, “टोपी भी पहन लेते मोदी जी, हम भक्तों का वहम तो खत्म हो जाता।” एक यूजर ने पीएम मोदी को अयोध्या याद दिलाई और कहा, “मस्जिद मस्जिद के बहुत हुए फेरे, टैंट में विराजे हैं मोदी रामजी तेरे-मेरे।” सौरव सिंह ने लिखा, “तभी इतना बुरा रिजल्ट आ रहा है।” अक्षय ने लिखा, “कुछ भी कर लो वोट नहीं देंगे। अनंत चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी, “राम लला से मिलने अयोध्या क्यो नही जाते, तुम्हारा पाखंड विराट हिंदुओं के सामने आ चुका है।” एक यूजर ने कहा, “बलरामपुर, पुरुलिया के त्रिलोचन महतो को जिस गांव में फांसी पर लटका कर मार दिया गया था, उसी गांव के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल महतो का थोड़ी देर पहले अपहरण कर लिया गया, उसकी मोटर साइकिल तालाब के पास मिली है।”

बता दें कि मस्जिद के बाद मोदी बुद्ध टुथ रेलिक टेंपल एवं म्यूजियम गए। इस मंदिर का निर्माण 2007 में हुआ था लेकिन इसके भीतरी भाग में की गई विशेष प्रकार की पच्चीकारी सैंकड़ों साल पुरानी बौद्ध कला और इतिहास की कहानी बयां करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगापुर के पूर्व प्रधानमंत्री गोह चोक टोंग के साथ महात्मा गांधी पट्टिका का आज अनावरण किया। सिंगापुर के क्लिफोर्ड पियर में 1948 में महात्मा गांधी की अस्थियों को जिस स्थान पर विर्सिजत किया गया था, वहीं इस पट्टिका का अनावरण किया गया है। मोदी ने ट्वीट किया , ‘‘सिंगापुर के क्लिफोर्ड पियर में मैने और पूर्व प्रधानमंत्री गोह चोक टोंग ने एक पट्टिका का उस जगह पर अनावरण किया है जहां महात्मा गांधी की अस्थियों को विसर्जित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App