ताज़ा खबर
 

जब नरेंद्र मोदी ने कहा था- सेना के जवान से ज्यादा साहस व्यापारियों में है, फिर से वायरल हो रहा है पीएम का बयान

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि प्रधानमंत्री को इस बयान के लिए पाकिस्तान भेज देना चाहिए, उनकी हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने सेना के बारे में ऐसी बातें कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (photo source- PTI)

इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में नरेंद्र मोदी कह रहे हैं, ‘सेना में जवान जितना साहस करने की ताकत रखता है उससे ज्यादा साहस करने की ताकत व्यापारी रखता है’। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के उस बयान के बाद बीजेपी जमकर बवाल काट रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि सेना के जनरल बिपिन रावत सड़कछाप गुंडों की तरह बात करते हैं। संदीप दीक्षित के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग तक कर डाली है। इस मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि नेताओं को सेना पर किसी तरह की टिप्पणी करने से बचना चाहिए। इन विवादों के बीच सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो क्लिप Unofficial: Subramanian Swamy नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है।

इस वीडियो क्लिप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते दिख रहे हैं कि सेना में जवान जितना साहस करने की ताकत रखता है उससे ज्यादा साहस करने की ताकत व्यापारी रखता है। आपको बता दें कि ये पीएम का ये बयान पुराना है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब बीजेपी का कोई नेता ऐसी बात करता है तो कहा जाता है कि वो व्यापारियों की हौंसलाअफजाई कर रहा है वहीं अगर कोई और कह दे तो वह सैनिकों का अपमान बन जाता है।

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि प्रधानमंत्री को इस बयान के लिए पाकिस्तान भेज देना चाहिए, उनकी हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने सेना के बारे में ऐसी बातें कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App