ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल की बातों पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लगाए थे जमकर ठहाके

यूट्यूब पर वो वीडियो फिर सा वायरल होने लगा है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी नरेश अग्रवाल की बातों पर ठहाके लगा रहे हैं।
सपा सांसद नरेश अग्रवाल की बातों पर ठहाके लगाते पीएम नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली। फोटो- RSTV

बुधवार 19 जुलाई को राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने शराब के साथ हिंदू देवी देवताओं के नाम को जोड़कर अपनी बातें रखी। सपा सांसद के इस बयान पर सदन में जमकर हंगामा हुआ। सिर्फ सदन में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग नरेश अग्रवाल के इस बयान की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। नरेश अग्रवाल की आलोचनाओं के बीच ही यूट्यूब पर एक वीडियो फिर से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी नरेश अग्रवाल की बातों पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं। आपको बता दें कि बुधवार को राज्यसभा में गोरक्षा के नाम पर भीड़ द्वारा हत्या (लिंचिंग) पर चर्चा में हिस्सा ले रहे थे, जिस दौरान उन्होंने सन् 1991 की एक घटना का जिक्र किया, जब वह उस स्कूल में गए, जिसे जेल में तब्दील कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के कुछ देवताओं के नामों को शराब की किस्मों से जोड़ा गया था और ये बातें स्कूल की दीवार पर लिखी हुई थीं। सत्ता पक्ष की तरफ इशारा करते हुए अग्रवाल ने कहा कि ये पंक्तियां ‘आपके लोगों’ द्वारा लिखी गई थीं।

 

24 नवंबर 2016 को नोटबंदी पर राज्यसभा में चर्चा के दौरान नरेश अग्रवाल ने ऐसी-ऐसी बातें कही जिसे सुन पीएम मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। एक बार फिर से उस दिन का वीडियो वायरल होने लगा है। उस चर्चा में नरेश अग्रवाल ने सदन में बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का फैसला किया और देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया। सपा सांसद ने आगे कहा- प्रधानमंत्री जी अगर आपने जेटली जी को इस बारे में बताया होता तो वो धीरे से मुझे कान में जरूर बता देते। नरेश अग्रवाल की ये बातें सुन पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.