प्रियंका-निक के रिसेप्‍शन में दिखे पीएम मोदी, झमाझम बनने लगे ऐसे Memes

इस रिसेप्शन पार्टी के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आदर सहित निमंत्रित किया था। जिसके बाद पीएम यहां पहुंचे थे।

दिल्ली में प्रियंका और निक जोनस ने रिसेप्शन पार्टी रखी थी। फोटो सोर्स – ट्विटर, @desimojito

बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत की। पीएम यहां दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। हालांकि इस रिसेप्शन पार्टी में कई नामचीन हस्तियां थीं लेकिन पीएम यहां सबसे खास मेहमान थे। पार्टी में सभी का ध्यान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही था।

प्रधानमंत्री ने स्टेज पर जाकर निक और प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद दिया। इस दौरान पीएम, प्रियंका और निक से बातचीत करते हुए भी नजर आए। बातचीत के बीच में पीएम और प्रियंका मुस्कुराते हुए भी नजर आए। रिसेप्शन पार्टी में पीएम के जाने को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है। कई लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ MEMES भी इसपर शेयर किए जा रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका और निक ने बीते 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चन और हिंदू रीति- रिवाज से शादी रचाई थी। इस रिसेप्शन पार्टी के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आदर सहित निमंत्रित किया था। जिसके बाद पीएम यहां पहुंचे थे। वैसे आपको याद दिला दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विराट कोहली और अनुष्का चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन में भी कपल को आशीर्वाद देने गए थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट