ताज़ा खबर
 

PM मोदी ने दिखाई अपनी तस्वीर, ट्वीट आया- बस एक ही कमी है, मुगलिया टोपी की, लगे हाथों पहन लीजिये, वोट ही वोट मिलेगा

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी तस्वीर ट्वीट की थी। पीएम ने लिखा था, 'मोहम्मद मुख्तार अली खान ने मुझे यह तस्वीर दी है। बहुत अच्छा लगा।'

Narendra Modi, Narendra Modi portrait, Narendra Modi tweets his portraitप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गौरक्षक वाले बयान से हिंदू संगंठन उनके खिलाफ हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (7 अगस्त) की रात को एक फोटो शेयर किया। लेकिन लोगों ने फोटो को नजर अंदाज करके अपने मन की भड़ास निकालनी शुरू कर दी। यह भड़ास पीएम के गौरक्षकों पर दिए गए बयान के लिए थी। इसके साथ ही देश में चल रही बाकी बातों के लिए भी पीएम मोदी पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला। अपने गुस्से में लोग गाय के अलावा पाकिस्तान के मुद्दे पर भी बोल रहे थे। लोगों का कहना था कि पाकिस्तान के मुद्दे पर पीएम का रवैया ढीला है। वहीं कोई तो इस सवाल को भी पूछता नजर आया कि उन्होंने अबतक मुस्लिम टोपी क्यों नहीं पहनी। इसके अलावा लोग गरीब किसानों और दलितों का भी जिक्र कर रहे थे। कई लोग तो पीएम को धमकी भी दे रहे थे कि अगर उन्होंने गौ रक्षकों के खिलाफ कुछ बोला तो वे जल्द ही उन्हें विपक्ष में बैठा देंगे। एक शख्स तो पीएम के 1.5 लाख वोट कटवाने का भी दावा कर रहा था। इसके अलावा एक फॉलोअर ने गुजरात दंगे का भी जिक्र किया। पीएम पर यह भी आरोप लगे कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए इसलिए वह ऐसा बोल रहे हैं।

इससे पहले विश्व हिंदू परिषद और हिंदू महासभा जैसे संगठन भी पीएम के बयान पर नाराजगी जता चुके हैं। विश्‍व हिंदू परिषद (विहिप) के एक नेता ने कहा है कि उत्‍तर प्रदेश चुनावों से पहले यह मुसलमानों को खुश करने के लिए दिया गया बयान है। उस नेता ने चेताया है कि 2019 में नरेंद्र मोदी हिंदुओं का वोट खो सकते हैं। उधर, अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्‍यों ने रविवार को नरेंद्र मोदी के पोस्‍टर को यह कहते हुए दूध पिलाया कि मोदी आस्‍तीन के सांप हैं।

पीएम मोदी ने यह फोटो ट्वीट की थी। पीएम ने लिखा था, ‘मोहम्मद मुख्तार अली खान ने मुझे यह तस्वीर दी है। बहुत अच्छा लगा।’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: जब भारत के मिसाइल टेस्ट की खबर से बौखलाया यह पाकिस्तानी टीवी एंकर
2 गौरक्षकों वाले बयान पर पीएम मोदी से नाराज हुए लोग, बोले- 2019 में हिमालय जाने की तैयारी कर लेना
3 कॉफी रेस्‍तरां में बिना सुरक्षा पहुंचीं स्‍मृति इरानी, लाइन में लगकर दिया ऑर्डर, तस्‍वीर हुई VIRAL
ये पढ़ा क्या?
X