पीएम नरेंद्र मोदी ने म्‍यांमार विमान हादसे पर किया ट्वीट, लोगों ने कहा- किसान-हत्‍या पर भी कुछ बोल दो - PM Narendra Modi expressed grief over loss of Myanmar's military transport plane, People trolled him for not saying a word about farmers protest - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने म्‍यांमार विमान हादसे पर किया ट्वीट, लोगों ने कहा- किसान-हत्‍या पर भी कुछ बोल दो

प्रधानमंत्री ने म्‍यांमार सेना के यातायात विमान के लापता होने पर शोक व्‍य‍क्‍त किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में किसानों पर पुलिसकर्मियों द्वारा गोलियां चलाए जाने का मामला सुर्खियों में है। फायरिंग में पांच किसानों की मौत के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई। लगभग सभी पार्टियों के नेताओं ने इस दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना की निंदा की है। मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हड़बड़ी में एक करोड़ रुपए मुआवजे का ऐलान कर दिया, जिसका अलग से विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह मुद्दा लगातार चर्चा में बना हुआ है। ट्विटर पर इस घटना से जुड़े हैशटैग्‍स तैर रहे हैं। लोगों के निशाने पर भाजपा तो है ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आलोचना से दूर नहीं हैं। मध्‍य प्रदेश की घटना पर उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने को कई लोग ठीक नहीं मान रहे। गुरुवार (8 जून) को प्रधानमंत्री ने म्‍यांमार सेना के यातायात विमान के लापता होने पर शोक व्‍य‍क्‍त किया। नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, ”म्‍यांमार सेना के यातायात विमान की दुर्घटना से बेहद दुखी हूं। भारत राहत कार्यों में हर तरह की मदद करने के लिए तत्‍पर है।”

मोदी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में किसानों के प्रदर्शन पर कुछ न कहने के लिए उनकी आलोचना की। कांग्रेस नेता गौरव ने पूछा, ”एमपी में बीजेपी सरकार द्वारा भारत के किसानों को गोली मारने से जो नुकसान हुआ है, उसपर क्‍या कहेंगे? कभी भारतीयों की मदद के लिए भी समय निकालिए? अगर आपको परवाह हो?” सुनील सिंह ने कहा, ”सरजी,मन्दसौर में गोली का शिकार हुये किसानों के लिये भी एक ट्वीट तो बनता था,रोटी पेट में न होगी तो म्यांमार दिखाई भी न देगा है।”

देखें ट्विटर पर लोगों ने पीएम से मांगा जवाब: